Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेश

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बहू, सास ने देखा…तो मार डाला, मासूम बोला

लखनऊ् पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

कन्नौज जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया था। सास कहीं पति से शिकायत न कर दे, इसी डर में बहू और उसके प्रेमी ने मिलकर महिला की हत्या करने के बाद शव को शौचालय में छिपा दिया था। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सीओ ओमकार नाथ शर्मा ने हत्या का खुलासा करते हुए जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मैनपुरी के टिकसुरी गांव निवासी शफी मोहम्मद उर्फ सूखा का प्रेम प्रसंग सकरावा थाना क्षेत्र के ग्राम लोह टिकुरिया निवासी रवीना देवी पत्नी हरिगोविंद के साथ पिछले एक साल से चल रहा था।

सोमवार की रात लगभग 11 बजे मोहम्मद शफी रवीना से मिलने उसके घर पहुंचा था। सास सीमा देवी व पौत्र अंकुर घर के आंगन में सो रहे थे। आंख खुलने पर सीमा ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसी चलते शफी व सीमा के बीच विवाद हुआ। तेज आवाज सुनकर अंकुर भी जग गया।

सीमा की गला दबाकर हत्या कर दी

इसके बाद शफी ने रवीना के साथ मिलकर सीमा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद शफी मौके से फरार हो गया था। मंगलवार को जानकारी होने पर पति की तहरीर पर पुलिस ने रवीना को घर से गिरफ्तार कर लिया था।

दोनों हत्यारोपियों को भेजा गया जेल

वहीं, शफी को थाना प्रभारी शशिकांत कनौजिया ने पुलिस टीम के साथ दौलताबाद चौकी क्षेत्र के आरिफपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों हत्यारोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

बहन बनाकर शफी ने रवीना को प्रेम प्रसंग में था फंसाया

सीमा की बहन के पुत्र देवांशू के साथ मोहम्मद शफी का आना जाना कुछ साल पहले शुरू हुआ था। रवीना को शफी अपनी बहन मानता था, जिसके चलते रवीना के बच्चे उसे मामा कहकर बुलाते थे। रवीना का पति हरिगोविंद हरियाणा के गुडगांव में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। हरिगोविंद के घर में न रहने का फायदा उठाकर शफी ने रवीना को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया।

बेटे अंकुर ने किया था हत्याकांड का खुलासा

रात में सीमा देवी व अंकुर ने शफी व रवीना को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों ने गला दबाकर सीमा की हत्या कर दी थी। हादसा दर्शाने के लिए शफी ने शौचालय में सीमा देवी का शव औंधे मुंह डाल दिया था। सुबह रवीना के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए थे।

मां की हत्या करने की पुलिस को दी थी तहरीर

जानकारी होने पर मृतका सीमा के पुत्र हरगोविंद व सौरभ गांव पहुंचे। बेटे अंकुर ने रात को हुए विवाद की जानकारी देते हुए बताया कि मामा का दादी के साथ विवाद हुआ था। तब हरगोविंद ने पत्नी व शफी के खिलाफ मां सीमा की हत्या करने की तहरीर पुलिस को दी थी।

हत्या कर शव शौचालय में छिपाया

बता दें कि रवीना ने प्रेमी के साथ मिलकर सास की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को शौचालय में छिपा दिया था। सुबह शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने उसकी पत्नी व प्रेमी पर रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *