Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अरे, कैमरा चालू है सचिन जी…..जब लाइव चैनल पर रोमांस करने लगे सीमा और सचिन, एंकर ने टोका…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नोएडा। सीमा हैदर और सचिन मीना भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बढ़ती लोकप्रियता के चलते कई न्यूज चैनल लगातार उनका इंटरव्यू ले रहे हैं। ताजा मामला एक टीवी चैनल के दौरान सचिन.सीमा के लाइव इंटरव्यू का है।

दरअसल हालिया टीवी इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एंकर को सचिन और सीमा को टोकना पड़ा। इस वाकये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल को रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है।

लाइव टेलीविजन पर इंटरव्यू के दौरान सचिन एकाएक सीमा को श्किसश् करने का प्रयास करते हैंए यह सब उस वक्त हुआ जब टीवी पर एक पैनलिस्ट मौजूद था और अपनी बात रख रहा था। इस पैनल में सीमा.सचिन के अलावा वकील एपी सिंह और एंकर मौजूद थे।

एंकर ने सचिन को बीच में टोका

जानकारी के मुताबिक, पैनलिस्ट रक्षाबंधन और नाग पंचमी जैसे भारतीय त्योहारों में सीमा की भागीदारी पर चर्चा कर रहे थे। इस अंतरंग क्षण की वजह से न्यूज एंकर को एक अजीब रुकावट का सामना करना पड़ाए इस दौरान एंकर ने सचिन मीणा को याद दिलाया कि वे कैमरे पर थे और शो का टीवी चैनल पर सीधा प्रसारण किया जा रहा था।

चर्चा जारी रखने से पहले, एंकर ने मुस्कुराते हुए सचिन मीना को तीन बार धीरे से याद दिलाया अरे, कैमरा चालू है सचिन जी । पैनलिस्ट ने चुटकी लेते हुए कहा चाहे वे कैमरे के सामने हों या कैमरे के पीछे इनका प्यार एक मिसाल कायम करता है। इस घटना का वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो 3 सितंबर को पोस्ट किया गया था और तब से इसे 361,000 बार देखा जा चुका है। एक व्यक्ति ने इस पर कमेंट कर लिखा इसकी अलग ही दुनिया है ये हमसे मस्त है।

शुरू हुई थी प्रेम कहानी

उल्लेखनीय है कि यह चर्चित प्रेम कहानी 2019 में ऑनलाइन शुरू हुई जब सीमा और सचिन खेलते समय मिले। इस दौरान पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन मीणा को एक.दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद सीमा हैदर इसी साल नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से भारत आ गई।

सीमा के दावे के मुताबिक, मार्च 2023 में उन्होंने ;सीमा.सचिनद्ध नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी करके अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया। इस दौरान वे एक सप्ताह तक नेपाल की एक होटल में ठहरे थेए यह उनकी पहली फेस टू फेस मुलाकात थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *