Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाभी के साथ खेत जा रही युवती का अपहरण, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर भेजा जेल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरपुर। भाभी के साथ खेत की तरफ निकली किशोरी को बाइक सवार युवक ने अगवा कर लिया। आरोपित के घर उलाहना देने गई किशोरी की मां और उसके सहयोगियों को परिवार के लोगों ने पीट दिया। मारपीट में दोनों पक्ष के छह लोग घायल हो गए।

पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल

एक पक्ष ने अपहरण बलवा व मारपीट और दूसरे ने मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। हरपुर.बुदहट थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह अपहरण के आरोपित को गिरफ्तार कर उसके चंगुल से अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया। दोपहर बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया।

महिला ने दर्ज कराई तहरीर

पिटाई में घायल महिला ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि गुरुवार की शाम 15 वर्षीय बेटी भाभी के साथ खेत की तरफ गई थी। रास्ते में बाइक लेकर खड़े गांव के युवक ने बेटी का अगवा कर लिया। जानकारी होने पर वह अपहरण करने वाले कन्हैया के घर उलाहना लेकर गईं तो उसके पिता गुरु प्रसाद, नागेंद्र, श्रीकिशुन, अमरजीत व दो अन्य ने पीट दिया।

मारपीट का आरोप

चीख.पुकार सुनकर परिवार के लोग बचाने पहुंचे तो उन पर भी हमला कर घायल कर दिया। तहरीर के आधार पर आरोपितों पर अपहरण, बलवा व मारपीट करने का मुकदमा दर्जकर पुलिस ने शुक्रवार की सुबह अपहरण के आरोपित कन्हैया को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक संदीप यादव ने बताया कि दूसरे पक्ष की महिला ने भी किशोरी के स्वजन पर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *