Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डॉक्टर की मनमानी और लापरवाही ने ली प्रसूता की जान, गिड़गिड़ाते रहे परिजन पर एक भी न सुनी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पौरूष हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर की मनमानी व लापरवाही ने प्रसूता की जान ले ली। महिला का पति गिड़गिड़ाता रहा लेकिन डॉक्टर नहीं पसीजे आखिर में बेहतर इलाज का झांसा देकर महिला के शव को एक कार मे लादकर मेडिकल कालेज पहुंचा दिया।

महिला की मौत के बाद परिजन शव लेकर पौरूष हॉस्पिटल पहुच गये और हंगामा करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला के पति ने महिला डॉक्टर के विरूद्व पुलिस से शिकायत की है।

मोहनलालगंज के मऊ गांव के अवनींद्र अपनी पत्नी सोनी 22 वर्ष को प्रसव पीड़ा होने पर बुधवार को पौरूष हॉस्पिटल ले गए। पुलिस को दी तहरीर मे अवनींद्र ने आरोप लगाया है कि पौरूष हॉस्पिटल की संचालिका डॉक्टर सुधा सिंह भय दिखाकर पत्नी का आपरेशन करने का दबाव डालने लगी जिसके बाद रूपये जमा करा लिए और बिना किसी जांच के आपरेशन कर बच्चे को निकाल लिया।

इस बीच पत्नी की लगातार हालत बिगड़ रही थी। काफी मिन्नतों के बावजूद डॉक्टर नहीं पसीजी और पत्नी से मिलने तक नही दिया। आरोप है कि बुधवार की रात डॉक्टर ने महिला की मौत के बाद उसके शव को निजी वाहन से मेडिकल कालेज भेजवा दिया जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला की मौत के बाद परिजन शव को पौरूष हॉस्पिटल ले आए और हंगामा करने लगे। अस्पताल में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगो को शांत कराया। महिला के पति ने डॉक्टर के विरूद्व तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे के मुताबिक, महिला के पति ने शिकायत की है। मामले से संबंधित कागजातों को पुलिस ने अपने कब्जे मे लिया है। पूरे मामले की रिपोर्ट सीएमओ लखनऊ को भेजी जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *