Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

रिश्तों का खून, बड़े भाई ने छोटे की गोली मारकर हत्या की, लोगों को डराने के लिए

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

जनपद अमरोहा के गजरौला के मोहल्ला अतरपुरा में बड़े भाई ने छोटे की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह दोबारा कार लेकर आया। दहशत फैलाने के लिए फ्लाईओवर से फायरिंग कर दी। घटना स्थल पर लोग सन्न रह गए। पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया। उधर, परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना ही मृतक को सीएचसी ले गए। 

इसके बाद उसे मेरठ ले जाया गया। सीओ धनौरा व सीओ हसनपुर ने मौके पर जांच पड़ताल की। फील्ड यूनिट ने सबूत एकत्र किए। नगर के मोहल्ला अतरपुरा में फ्लाईओवर से दक्षिण की तरफ प्रवेश द्वार के निकट अरविंद सिद्धू अपने परिवार के साथ सिद्धू कॉम्पलेक्स में रहते हैं।

परिवार में पत्नी उर्मेश देवी, दो पोते तनिष्क, विनायक पुत्र सचिन हैं। छोटा बेटा 30 वर्षीय नितिन अपनी पत्नी निधि के साथ ही माता-पिता के पास रहता था। अरविंद सिद्धू की फाजलपुर रेलवे फाटक के निकट बजरी, रेते की दुकान है।

नितिन अपने पिता के साथ दुकान पर बैठता था, जबकि बड़े बेटे सचिन कुमार का इंदिरा चौक पर रेस्टोरेंट है। जिस पर अधिकांश समय उसकी पत्नी बैठती है। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि उनको रविवार की रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि सिद्धू कॉम्पलेक्स में युवक की हत्या कर दी गई है।

वारदात को अंजाम देकर बदमाश भाग गए हैं। सूचना मिलते ही वह और थाना प्रभारी हरीश वर्धन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आला अफसरों को घटना की सूचना देकर उन्होंने व थाना पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। परिजनों से जानकारी ली।

सीओ हसनपुर अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। मौके की नजाकत को देखते हुए मंडी धनौरा थाना प्रभारी अरविंद त्यागी पुलिस बल के साथ बुला लिए। अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर  मृतक की मां से पूछताछ की। इस दौरान उससे कुछ क्लू हाथ लगने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

पता चला कि बड़े भाई सचिन ने नितिन की हत्या की है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने वारदात को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड को बुलाया। फील्ड यूनिट ने सबूत एकत्र किए। मृतक की पत्नी निधि की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ 302 की धारा में रिपोर्ट की है। उससे पूछताछ जारी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *