Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चौकी के अंदर दीवान-सिपाही भिड़े, वीडियो वायरल होने के बाद दोनों हुए निलंबित…..कमरा खाली करने को कहा

 

लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कैंट की तोपखाना पुलिस चौकी में सोमवार देर रात एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दीवान और सिपाही नशे की हालत में बहस करते दिखे।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए उच्चाधिकारियों ने एसीपी कैंट पंकज कुमार सिंह को जांच सौंपी। उनकी रिपोर्ट पर दोनों को सस्पेंड कर दिया गया। एसीपी कैंट ने बताया कि वीडियो में दिख रहे दीवान त्रिलोक बालियान और सिपाही अभिषेक कुमार हैं।

जांच में सामने आया कि अभिषेक का स्थानांतरण होने के कारण त्रिलोक ने चौकी के बगल का कमरा खाली करने के लिए कहा। इस पर अभिषेक भड़क गया और शराब की बोतल के साथ त्रिलोक का वीडियो बनाने लगा। विवाद बढ़ने पर मामला कैंट थाने पहुंचा।

वहां त्रिलोक ने अभिषेक पर कमरा न खाली करने की बात कही। दोनों को समझाया गया और सुबह थाने बुलाया गया था। उससे पहले मामले का वीडियो वायरल हो गया। एसीपी ने बताया कि दोनों की जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है।

वायरल वीडियो में यह देखने को मिला

वीडियो में दीवान शराब की बोतल छिपाने के बाद वर्दी की पैंट खोलकर चारपाई पर लेट गया। वहीं, अभिषेक बोतल और सिपाही की स्थिति को दिखाने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद कैंट एसओ को फोन कर हाथापाई करने की सूचना देकर बुलाने के लिए कहा गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *