Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सुसाइड नोट में लिखा, मैं नाकाम हो गया, ऐसा जीवन किसी काम का नहीं, पत्नी के लिए कहा. उसे कोई सुख नहीं दे पाया…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मघईटोला निवासी मोबाइल कारोबारी संजय अग्रवाल ने बुधवार को जहर खा लिया। उन्हें गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने उद्यमी प्रदीप अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संजय के भाई नरेश अग्रवाल ने थाने में तहरीर देकर उद्यमी प्रदीप अग्रवाल पर धमकाने का आरोप लगाया है। संजय की पत्नी हेमा अग्रवाल भाजपा महिला मोर्चा की महानगर महामंत्री हैं।

फोन कर दोस्तों को बुलाया

बुधवार सुबह संजय अग्रवाल ने अपने आवास पर जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे पहले उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को फोन कर बुलाया था। मित्रों के सामने ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। उल्टी और मुंह से झाग आने पर तुरंत उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। यह खबर सुनकर तमाम लोग अस्पताल पहुंच गए। भाजपा के महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ताए वैभव खन्नाए व्यापारी नेता किशोर गुप्ता, डॉ. रवि मोहन, सुचित किशोर सेठ आदि अस्पताल पहुंच गए।

संजय के भाई नरेश अग्रवाल ने उद्यमी प्रदीप अग्रवाल पर रुपयों के लेन.देन को लेकर रंजिश मानने और धमकाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। नरेश के मुताबिक इसी से आहत होकर संजय ने जहर खा लिया। पुलिस ने मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। शाम को मजिस्ट्रेट ने अस्पताल में पहुंचकर संजय के बयान दर्ज किए हैं।

डेढ़ एकड़ जमीन का दो करोड़ में हुआ था सौदा

संजय और प्रदीप अग्रवाल के रिश्तों में डेढ़ एकड़ जमीन के सौदे से खटास आई है। संजय के भाई नरेश ने बताया कि चार साल पहले मिश्रीपुर स्थित प्लॉट का सौदा कुनाल अग्रवाल व प्रदीप अग्रवाल से दो करोड़ रुपये में हुआ था। जमीन पर प्लॉटिंग कर मुनाफे को तीनों में बराबर बांटा जाना था। इसके बाद 17 फरवरी 2023 को कुनाल के नाम पर दुकान और प्लॉट कर दिया।

इस बात से प्रदीप नाराज हो गए। नरेश ने बताया कि प्रदीप उनसे 11 लाख रुपये मांग रहे थे। रुपये के बदले मकान नाम करने का दबाव बना रहे थे। आरोप है कि मंगलवार रात रोशन गंज निवासी प्रदीप अग्रवाल व अमित आठ.दस लोगों को लेकर घर में घुस आए। इन लोगों ने प्लॉट के बदले 11 लाख रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान होकर संजय ने सुबह नौ बजे जहर खा लिया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *