Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गुरमीत राम रहीम एक महीने के पैरोल पर सुनारिया जेल से बाहर आया, हनीप्रीत के साथ बागपत डेरा गया…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रोहतक। डेरा सच्‍चा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम आज सुबह पैरोल पर रिहा हुआ है। रोहतक सुनारिया जेल में सजा काट रहा गुरमीत राम रहीम आज सुबह साढ़े सात बजे पैरोल पर रिहा हुआ। बताया जाता है कि व उत्‍तर प्रदेश के बागपत स्थित डेरा सच्‍चा सौदा के डेरे पर गया है। उसे सुनारिया जेल से लेने हनीप्रीत और गुरमीत के परिवार के अन्‍य सदस्‍य पहुंचे थे। उसे एक महीने की पैरोेल मिली है।

बागपत के बरनावा डेरा पहुंचा गुरमीत राम रहीम, डेरे के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम

इससे पहले गुरमीत को 21 दिनों की पैरोल मिली थी। वह बागपत के बरनावा डेरा पहुंच गया है। डेरा के आसपास डेरा सुरक्षा बढ़ा दी गई है और डेरे के अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा है। उत्‍तर प्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि बरनावा डेरा के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैंं। डेरे के अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा है।

बता दें कि गुरमीत राम रहीम दो साध्वियों के यौन शोषण और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्‍या के मामले में सुनारिया जेल में सजा काट रहा है। वह सुबह 7ः30 बजे सुनारिया जेल से पैरोल पर बाहर निकला है। बताया जा रहा है कि उसे उत्तर प्रदेश के बाद बागपत स्थित डेरे में गया है। गुरमीत राम रहीम को इससे पहले भी 21 दिन की पैरोल मिली है।

गुरमीत राम रहीम को सुनारिया जेल में लेने के लिए उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत, उसके परिवार के सदस्‍य व चचेरे भाई चरणजीत लेने पहुंचे थे। उन्हीं के साथ गुरमीत राम रहीम जेल से बागपत के लिए रवाना हुआ। कड़ी सुरक्षा के बीच उसे ले जाया गया है।जेल प्रशासन ने एक महीने की पैरोल मंजूर की है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसकी सुरक्षा को लेकर एनओसी कोर्ट को दे दी थी। इसके चलते उसे यूपी में ही रहने की शर्त पर पैरोल दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *