Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी युगल ने होटल में लिया कमरा, फिर आने लगीं चीखने की आवाजें, भागकर पहुंचा स्टाफ खून से लथपथ मिले दोनों……..

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार की दोपहर प्रेमी युगल ने एक होटल में कमरा लिया। दोनों एक ही कमरे में रुके थे। कुछ ही देर बाद कमरे से चीखने की आवाजें आने लगीं। चीख सुनकर होटल का स्टाफ भागकर कमरे की तरफ पहुंचा। उसने हिम्मत करके दरवाजे से झांककर अंदर देखा। वहां का दृश्य देखकर स्टाफ के होश उड़ गए।

दरअसल प्रेमी.प्रेमिका के बीच विवाद हुआ था। युवक के हाथ में चाकू था। उसने पहले युवती को चाकू से गोदकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद खुद पर भी ताबड़तोड़ वार किए थे। इससे दोनों लहूलुहान हालत में वहीं पड़े थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों अस्पताल में भर्ती कराया। विवाद का मूल कारण जानने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

घटना शहर कोतवाली इलाके के जन्मभूमि लिंक रोड स्थित होटल नंद पैलेस की है। यहां दोपहर को मांट थाना इलाके का निवासी 25 वर्षीय युवक एवं बलदेव थाना क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय युवती आकर रुके। दोनों ने एक कमरा बुक किया। होटल स्टाफ ने कमरा उपलब्ध करा दिया।

कमरे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद आक्रोशित युवक ने अपने साथ लाए चाकू से युवती पर हमला कर दिया। उसने युवती के चेहरे हाथ और जांघ में कई वार किए। वह लहूलुहान होकर वहीं गिर गई। इसके बाद उसने खुद पर चाकू से कई वार किए। इससे उसकी गर्दन और हाथ पर घाव हुआ।

कमरे से चीख.पुकार का आवाजें आने लगीं। शोर सुनकर होटल स्टाफ भागकर पहुंचा। दोनों को कमरे से बाहर निकाला गया। स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवक व युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, सूचना पर युवती के परिवारवाले भी आ गए।

इंस्पेक्टर रवि त्यागी ने बताया कि युवती ग्रेजुएशन की छात्रा है। युवक पढ़ाई के साथ नौकरी भी करता है। युवक अपने साथ चाकू लेकर आया था। इससे लग रहा है कि दोनों के बीच कोई पुराना विवाद है। इसको लेकर युवक ने साजिश के तहत उसे होटल में लेकर गया था। मामले की जांच की जा रही है। युवती के परिजन ने तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। युवक के परिजन को भी बुलाया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *