Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

स्कार्पियो सवारों ने विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष पर चलाई गोली, बाल, बाल बचे……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। गाड़ी हटाने के विवाद में स्कार्पियो सवारों ने विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष राजेश पांडेय को लक्ष्य करके गोली चला दी। गोली उनको नहीं लगी वह बाल.बाल बच गए। रविवार की रात हुई घटना से अफरा.तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस स्कार्पियो सवारों की तलाश कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के रमरेपुर निवासी राजेश पांडेय कार में सवार होकर बड़ागांव के कुंभापुर में दोस्त के घर आयोजित जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गए थे। दूसरी कार में उनके साथ प्राइवेट सुरक्षाकर्मी भी थे। लौटते समय रात दस बजे शिवपुर थाना क्षेत्र के सिंधोरा, भोजूबीर अंडर बाइपास पर जाम लगा हुआ था। राजेश के सुरक्षाकर्मी जाम में फंसी गाड़ियों को हटवाने लगे। इसी दौरान एक स्कार्पियों में सवार युवकों से विवाद हो गया।

आरोप है कि नशे में धुत युवकों ने असलहा निकालकर फायरिंग कर दी। इससे अफरा.तफरी मच गई। राजेश भी सुरक्षाकमिर्यों के साथ वहां से निकल गए। स्कार्पियो सवारों ने कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया। राजेश ने लालपुर पांडेयपुर थाना पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने पर कैंट एसीपी अतुल अंजान त्रिपाठीए शिवपुर थाना प्रभारी बैद्यनाथ सिंह भी पहुंचे।

मामले की जानकारी लेकर स्कार्पियो सवारों की तलाश शुरू की। राजेश के अनुसार फायरिंग करने वाले युवक जिस स्कार्पियो में सवार थे उस पर समाजवादी पार्टी का झंडा लगा था। उसका नंबर यूपी 65 सीजेड 4140 था। नंबर के आधार पर जांच करने पर जानकारी मिली कि स्कार्पियो शिवाजी नगर, महमूरगंज के राकेश कुमार सिंह की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *