Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़, पाइप की फैक्ट्री में चल रहा था रैकेट, छापेमारी में इतने गिरफ्तार……चंदौली का भी युवक……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लोहता। क्षेत्र के बनकट गांव स्थित सीमेंट पाइप बनाने की फैक्ट्री में देह व्यापार का धंधा संचालित किया जा रहा था। इसका राजफाश सोमवार को पुलिस की छापेमारी में हुआ। पुलिस ने मौके से तीन युवतियों और छह युवकों को गिरफ्तार किया है। प्रकरण में तीन अन्य आरोपियों की पुलिस को तलाश है।

गिरफ्तार आरोपियों में कोरौती, लोहता निवासी शुभम सिंह उर्फ राहुल, बनकट, लोहता निवासी धर्मेंद्र कुमार, भरथीपुर.मुगलसराय चंदौली निवासी सोनू जायसवाल, कालीमहल.आनंद नगर मुगलसराय चंदौली, निवासी संदीप जायसवाल, कबीरपुर मुगलसराय चंदौली निवासी प्रेम कुमार सोनकर, मानिकपुर सेनरी बक्सर बिहार निवासी संजय यादव समेत तीन युवतियां शामिल हैं।

इनके पास से आपत्तिजनक वस्तुएं, नशीली दवा, 11 मोबाइल फोन व 41 हजार 651 रुपये बरामद किए गए। आरोपितों के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों में धर्मेंद्र ग्राम प्रधान का पुत्र है।

लोहता थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय को सूचना मिली थी कि बनकट स्थित एक पाइप फैक्ट्री में देह व्यापार का धंधा संचालित किया जाता है। इस आधार पर एसीपी रोहनिया विदुष सक्सेना के नेतृत्व में पाइप फैक्ट्री में छापा मारा। फैक्ट्री में छह युवक और तीन युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। वहींए तीन अन्य युवक पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।

थानाध्यक्ष ने बताया की महिलाओं को छुड़ाने के लिए कई मीडिया कर्मियों की भी काल आई थी जो युवतियों को छुड़ाने के लिए दबाव बना रहे थे। छापेमारी के दौरान पाइप फैक्ट्री मालिक अनुराग सिंह निवासी बनकट फरार हो गया है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है। इससे पहले जनवरी में भट्ठी गांव स्थित एक रेस्टोरेंट में अनैतिक कृत्य की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा था।

बता दें कि जिले में 24 घंटे के अंदर पुलिस ने दूसरी बार देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। विश्वनाथपुरी कालोनी स्थित एक मकान में देह व्यापार की सूचना पर रविवार देर शाम छापा मारा गया था। मौके से दो सगी बहनों सहित चार युवतियों और चार युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। हालांकि संचालक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *