Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

चंदौली से सटे यहां धारदार हथियार से सिर कूचकर वन विभाग के वाचर की निर्मम हत्या, आंख भी फोड़ी और…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मिर्जापुर में हलिया थाना क्षेत्र के फुलयारी जंगल में बदमाशों ने वन विभाग के वाचर की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। सुबह खोजबीन के लिए जंगल में पहुंची पत्नी ने शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

थाना क्षेत्र के फुलयारी निवासी जमुना प्रसाद 50 वर्ष पिछले 15 वर्ष से वन विभाग में वाचर के पद पर तैनात थे। वह शुक्रवार की दोपहर बाद घर से खाना खाकर जंगल की ओर गए। जंगल में उन्होंने कुछ लोगों को लकड़ी काटते पाया। लकड़ी काटने वाले मौके से भाग गए। जिसके बाद वाचर लकड़ी और कुल्हाड़ी को साइकिल पर रखकर अपने घर की ओर आया। घर से कुछ दूर पहले ही पुत्र को फोन कर बुलाया। पुत्र को लकड़ी सहित साइकिल देकर घर भेजा।

इसके बाद वाचर जंगल की ओर चला गया। वाचर रात को घर पर नहीं आया। जिससे परिजन परेशान होने लगे। परेशान परिजन शनिवार की सुबह खोजबीन करने निकले। पत्नी घर से 100 मीटर दूर फुलयारी जंगल में पहुंची तो जमुना प्रसाद का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। बदमाशों ने उसकी धारदार हथियार से सिर कूंच कर हत्या कर दिया था। साथ ही उनकी बाईं आंख भी फूटी थी। शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया, पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर हलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है। परिजनों ने वन में सक्रिय माफियाओं पर हत्या की आशंका जताई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *