Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सुबह ससुराल आई दुल्हन, रात में नकदी और गहने लेकर हुई लापता…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कुशीनगर जिले में पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में सुबह ससुराल पहुंची दुल्हन रात में ही नकदी और गहने लेकर लापता हो गई। दुल्हन के ससुर ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना की आसपास क्षेत्र में चर्चा हो रही है। एसएचओ गिरिजेश उपाध्याय ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

पटहेरवा थाना क्षेत्र के जोगिया सुमाली पट्टी गांव के हरिकेश कुशवाहा ने पुलिस को तहरीर दी। बताया कि उनके बेटे दीपक कुशवाहा की शादी 31 जनवरी की रात देवरिया जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र के बालपुर में हुई है। एक फरवरी की सुबह 10 बजे वह लोग बहू को विदा कराकर घर ले आए।

दिन में परिवार के बीच मांगलिक कार्यक्रम चलते रहे। बरात की थकान की वजह से शाम को लोग जल्दी भोजन करके सो गए। रात में करीब 12 बजे उनके बेटे की नींद खुली तो बिस्तर पर दुल्हन नहीं थी। कुछ देर इंतजार करने के बाद बेटे ने घर में खोजकर हम लोगों को सूचना दी। रात में घर के आसपास भी उसकी तलाश की गई। इस दौरान पता लगा कि कमरे में रखा 18 थान सोने और 10 थान चांदी के गहने गायब हैं।

इस जानकारी जब दुल्हन के मायके में दी गई तो लोगों ने बताया कि वह वहां भी नहीं पहुंची है। तभी से उसकी तलाश की जा रही है। इस संबंध में एसएचओ पटहेरवा गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही नवविवाहिता की तलाश करके उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *