Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चंदौसी में सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक, मंच के पास पहुंचीं दो लड़कियां…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में कड़े सुरक्षा इंतजाम के बावजूद दो युवतियां सुरक्षा घेरा लांघकर डी के अंदर घुसकर मंच के पास तक जा पहुंचीं। जिस समय यह युवतियां पहुंचीं मुख्यमंत्री सभा को संबोधित कर रहे थे। सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह युवतियों को काबू कर डी से बाहर किया। चंदौसी के एसएम कालेज मैदान में गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबांधित कर रहे थे तभी अचानक दो युवतियां डी की बैरिकेटिंग को लांघकर मंच और डी के बीच के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसकर मंच के पास तक पहुंच गईं।

यह दोनों युवतियो नीचे खड़े होकर मंच पर संबोधन कर रहे योगी आदित्यनाथ से कुछ कह रही थीं। अचानक सुरक्षा कर्मियों की नजर युवतियों पर पड़ी तो महिला पुलिस की टीम ने दोनों युवतियों को पकड़कर डी से बाहर किया। लोगों का कहना है कि युवतियां चंदौसी के ही रामबाग धाम इलाके की रहने वाली हैं। इनके पिता ने कई वर्ष पहले केंद्र में मोदी सरकारी बनने पर माता के मठ की स्थापना कर माता की ज्योति प्रज्जवलित की थी।

युवतियों का पिता चाहता है कि एक दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मठ पर पहुंच कर ज्योति प्रज्जवलित करें। इसको लेकर पूर्व में पंपलेट भी छपवाए गए थे। युवतियां गुरुवार को मुख्यमंत्री से मिलकर मठ पर आने के लिए आमंत्रित करना चाह रही थीं। अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जायसवाल ने बताया कि युवतियां किसी तरह डी में घुसकर मंच के पास पहुंच गई थीं। उन्हें तुरंत ही बाहर कर दिया गया। उन्होंने यही बताया कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर बात करना चाहती थीं। एएसपी ने बताया कि डी की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मियों से पूछताछ होगी कि आखिर कैसे युवतियां अंदर पहुंच गईं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *