Tuesday, May 14, 2024
बिहार

गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला ब्वॉफ्रेंड, पुलिस ने मंदिर में करा दी शादी…..

धोरैया (बांका)। बिहार के बांका में एक प्रेमी जोड़े की पुलिस की मौजूदगी में एक शिव मंदिर में शादी करा दी गई। भागलपुर जिले के महियामा गांव के रहने वाले राजकुमार उर्फ राजेश साह का झारखंड के गोड्डा जिले की नीतू कुमारी से पढ़ाई के दौरान कोचिंग में पिछले तीन वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की भागलपुर में अपने ननिहाल में रखकर पढ़ाई करती थी। इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

लड़की के स्वजनों ने दोनों को एक-दूसरे के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद लड़की के परिवारवालों ने दोनों को शादी के लिए धनकुंड शिव मंदिर ले आए। इस दौरान प्रेमी राजकुमार ने शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की के परिवारवालों ने इसकी जानकारी स्थानीय थानाध्यक्ष मंटू कुमार को दे दी।

थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने मंदिर पहुंचकर प्रेमी-प्रेमिका से उनके बारे में पूछताछ की। प्रेमी-प्रेमिका के बालिग होने की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने प्रेमी जोड़े से शादी करने की बात कही। इसके बाद लड़की के परिवारवालों ने प्रेमी जोड़े की शादी करा दी। शादी के बाद स्वजन दोनों को घर लेकर चले गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़का लड़की दोनों बालिग थे।

प्रेमी के साथ फरार हुई विवाहिता

बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के कुशमाहा से एक विवाहिता प्रेमी संग फरार हो जाने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर विवाहिता आरती कुमारी के पति राजेश रजक ने गांव के ही राजा रजक के खिलाफ पत्नी को बहला फुसलाकर शादी की नीयत से अपहरण कर लेने का थाना में लिखित आवेदन दिया है।

उन्होंने ने बताया कि गुरुवार की दोपहर पत्नी आरती कुमारी घर से रोजमर्रा का सामान खरीद करने गांव के दुकान गई। जब काफी देर तक घर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू किया। इसी दौरान पता चला कि राजा रजक के साथ किरणपुर मोड़ की ओर जाते देखा है। पुलिस ने बताया कि आवेदन की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *