Thursday, May 2, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

घर छोड़कर आई किशोरी को दोस्त ने देह व्यापार में ढकेला, चंगुल से भागकर पहुंची थाने, सात गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। घर छोड़कर आई किशोरी को दोस्त ने धोखा दे दिया और उसे देह व्यापार में ढकेल दिया। बताया जा रहा है कि टेढ़ी बगिया इलाके में किराए पर कमरा लेकर उसे रखा, वहीं उसकी बोली लगाई गई। इस दौरान तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वह चंगुल से भागकर न्यू आगरा क्षेत्र पहुंची जहां एक महिला की मदद से वह पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने उसे बाल कल्याण समिति के सामने प्रस्तुत किया। काउंसलिंग में उसने अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में चार पुरुष और तीन महिलाओं समेत सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को सभी को जेल भेज दिया।

ताजगंज क्षेत्र का मामला

पुलिस के अनुसार पीड़िता ताजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह पूर्व में कुबेरपुर स्थित एक मीट फैक्ट्री में अपनी मां के साथ पैकिंग का काम करती थी। इसी दौरान वहां काम करने वाले समीर से उसकी दोस्ती हो गई। वह 26 जनवरी को समीर के पास गई थी। उसने एक रात अपने पास रखा। अगले दिन उसे कुबेरपुर की रहने वाली फरजाना के सौंप दिया। महिला ने कहा कि वह उसकी नौकरी लगवा देगी। फरजाना अपनी परिचित आसमा के साथ उसे लेकर टेढ़ी बगिया पहुंची।

टेढ़ी बगिया में किराए पर कमरा लेकर रखी थी किशोरी

दोनों ने उसे मीना नाम की महिला को सौंप दिया। खंदौली की रहने वाली मीना देह व्यापार में लिप्त है। वह अलग.अलग जगहों पर किराए पर कमरे लेकर जाल में फंसी किशोरियों और युवतियों से देह व्यापार कराती है। मीना ने किशोरी को अच्छी नौकरी का लालच दिया। उसे टेढ़ी बगिया में किराए पर कमरा लेकर रखा गया। यहां पर मीना का साथी यामीन उसकी निगरानी में रखा गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *