Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

प्रेमी के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी पत्नी, रिश्तेदारों के साथ पहुंचे पति ने दोनों को पकड़कर पीटा…..

आगरा। ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के एक होटल में रविवार को प्रेमी संग गई पत्नी को पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों के होटल से बाहर निकलते ही पति ने उन्हें दबोच लिया और उनकी सड़क पर पिटाई लगा दी। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया। हंगामे की जानकारी होने पर पुलिस दोनों पक्ष को थाने ले आई।

घटना रविवार दोपहर की है। एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने प्रेमी के साथ ट्रांस यमुना के एक होटल में आई थी। इसकी भनक उसके पति को लग गई। वह अपने रिश्तेदारों के साथ पहुंच गया। पत्नी उसके प्रेमी की होटल के बाहर प्रतीक्षा करने लगा। पत्नी जैसे ही प्रेमी के साथ होटल से बाहर आई, पति और उसके रिश्तेदारों ने उसे दबोच लिया। दोनों के साथ मारपीट शुरु कर दी। होटल के बाहर हंगामा होता देख आसपास के लोग वहां जुट गए। कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो बना लिया।

वादा किया था कि वह प्रेमी से नहीं मिलेगी

दंपती के रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि दोनों की शादी छह वर्ष पहले हुई है। पत्नी ने पति के विरुद्ध न्यायालय में वाद डाल दिया और प्रेमी से मिलने लगी। दो महीने पहले पति.पत्नी में राजीनामा हुआ था। पत्नी ने वादा किया था कि वह प्रेमी से नहीं मिलेगी।

पति को उसके रवैये से शक हो गया। वह उस पर नजर रख रहा था। रविवार को उसे पत्नी के प्रेमी संग जाने का पता चला तो पहुंच गया। प्रभारी निरीक्षक थाना ट्रांस यमुना आनंद प्रकाश ने बताया कि दोनों पक्ष को समझाया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *