Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तीन साल लीव इन रिलेशनलशिप में रहने के बाद यहां भागा प्रेमी, दिल टूटा तो यहां की युवती ने लगाया फंदा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लुधियाना। उत्तर प्रदेश गया प्रेमी जब नहीं लौटा तो गुस्से में आई प्रेमिका ने खाैफनाक कदम उठाते हुए फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अब थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने आरोपित पर आत्महत्या को विवश करने के आरोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा ने बताया कि उसकी पहचान गोबिंदगढ़ की माता भाग कौर कालोनी निवासी चांद बाबू के रूप में हुई है।

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के जिला बलरामपुर के गांव भोजपुर निवासी मृतका की मां बेबी सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। मृतका की मां ने बताया कि उसकी बेटी रैशु सिंह 21 तीन साल से आरोपित के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पहले दो साल वो दोनों कहीं और रहे। मगर पिछले एक साल से दोनों न्यू माता भाग कौर कालोनी के उसी मकान में रह रहे थे। जिसमें उसने आत्महत्या की। करीब 20 दिन पहले आरोपित लखनऊ स्थित अपने घर चला गया। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

ट्रेन नहीं मिलने का बना रहा था बहाना

रैशू जब भी उसे फोन करके आने के लिए कहती वह ट्रेन नहीं मिलने का बहाना बना देता। उसी बात को लेकर दोनों के बीच कई बार लड़ाई झगड़ा भी हुआ। 26 अप्रैल को दोनों के बीच फिर से गर्मा गर्मी हुई। इसके बाद गुस्से में आई रैशु ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मकान मालिक ने शव देख पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से नंबर निकालकर मां को फोन करके घटना की जानकारी दी। बुधवार काे लुधियाना पहुंचने पर मां के बयान दर्ज किए गए। वीरवार शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया। दविंदर शर्मा ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम को लखनऊ भेजा जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *