Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जिस थाली में खाया उसी में प‍त्नी ने किया छेद, पति के घर से नकदी और गहने चोरी कर आशिक संग हुई फरार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। जगतपुरी इलाके में एक शादीशुदा महिला का प्यार कुछ इस कद्र तक परवान चढ़ा कि वह पति के घर से गहने और नकदी चोरी करके आशिक के साथ फरार हो गई। पति के होश उस वक्त उड़ गए, जब उसकी पत्नी से घर से फरार होने के बाद अपने फोटो इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपने दोस्त के साथ शेयर किए। 47 वर्षीय पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने चोरी के साथ महिला के दोस्त के खिलाफ अपहरण की धारा में प्राथमिकी की है। पीड़ित का आरोप है कि पत्नी का दोस्त उसे बहला फुसलाकर ले गया है।

आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़ित की पत्नी और उसके दोस्त की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पीड़ित अपने परिवार के साथ जगतपुरी थाना क्षेत्र में रहते हैं। वर्ष 2005 में उनकी शादी हुई थी। परिवार में पत्नी के साथ ही 17 साल का बेटा है। पीड़ित का खुद का कारोबार भी है। पीड़ित ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि शादी होने के कुछ महीनों तक उनके परिवार में सबकुछ ठीक रहा। कारोबार के सिलसिले में उन्हें दिल्ली से बाहर जाना पड़ता था। जिसके चलते पत्नी ने उन्हें नजरअंदाज करना शुरू कर दिया और वह सोशल मीडिया पर अधिक समय देने लगी।

पत्नी ने पति को बताया पिछड़े ख्यालों का व्यक्ति

वह पत्नी को कुछ कहते तो वह उन्हें पिछड़े ख्यालों वाला बता देती। विरोध करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देती। उनकी पत्नी बिना कुछ बताए 10 से 15 दिन के लिए घर से चली जाती थी। पिछले दिनों पीड़ित कारोबार के सिलसिले में बाहर गए थे। उसी दौरान 17 दिसंबर 2022 को उनकी पत्नी फिर से घर से चली गई। पीड़ित 22 दिसंबर को घर लौटे और अलमारी चेक की तो उसमें रखे 4.75 लाख रुपये, सोने के गहने गायब थे। पीड़ित ने पत्नी को काल किया तो उसका फोन बंद था। पीड़ित ने पत्नी का फेसबुक व इंस्टाग्राम सर्च किया तो उसने अपने दोस्त के साथ फोटो शेयर की हुई थी। बाद में पीड़ित ने थाने में प्राथमिकी करवाई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *