Monday, May 13, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौलीमिर्जापुर

चकिया सांसद के पुत्र विधायक राहुल प्रकाश कोल का निधन, यहां के इस अस्पताल में ली अंतिम सांस, कैबिनेट मंत्री ने की पुष्टि……

मिर्जापुर/चंदौली। मिर्जापुर के छानबे विधानसभा सीट से अपना दल एस के विधायक राहुल प्रकाश कोल का मुंबई स्थित एक कैंसर हॉस्पिटल में गुरुवार को आकस्मिक निधन हो गया। वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और इलाज करा रहे थे। कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि परिवार की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया है। विधायक राहुल कोल जनपद चंदौली के चकिया विधानसभा के वर्तमान सांसद पकौड़ी लाल कोल के पुत्र हैं।

राहुल प्रकाश कोल छानबे विधानसभा सीट पर लगातार दूसरी बार विजयी हुए और विधायक बने। 2017 विधान सभा चुनाव में वे सबसे कम उम्र के विधायक बने थे। उनके पिता पकौड़ी लाल कोल राबर्ट्सगंज सीट से अपना दल एस के सांसद हैं। कुछ दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उनसे मुलाकात की थी और इस दौरान राहुल कोल को ढांढस बंधाते उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर दिखी थी। कोल बिरादरी का राहुल प्रकाश कोल बड़ा चेहरा थे।

अपना दल एस की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने किया ट्वीट

अपना दल एस की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट करके श्रद्धांजलि अर्पित की है। अनुप्रिया पटेल ने लिखा. अपना दल एस के युवा एवं लोकप्रिय विधायक प्रिय राहुल प्रकाश कोल जी के निधन की दुःखद खबर से अत्यंत आहत हूँ। अनुज समान राहुल के यूं चले जाने से निःशब्द हूँ। दिवंगत आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की ईश्वर से कामना करती हूँ। ॐ शांति!

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *