Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आखिरी बार मिलना है तो आ जाओ….., कहकर युवक ने होटल में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र के गगोल गांव निवासी होमगार्ड गंगाराम के बेटे अरुण ने होटल के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सामने आया है कि होमगार्ड के बेटे का अश्लील वीडियो बनाकर दो युवती और एक युवक उसे ब्लैकमेल कर रहे थे, जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठाया है।

जानकारी के अनुसार गगोल गांव निवासी होमगार्ड गंगाराम सीओ ब्रह्मपुरी आफिस में तैनात हैं। सोमवार दोपहर गंगाराम के बेटे अरुण ने दिल्ली रोड स्थित एक होटल में जन्मदिन की पार्टी कहकर कमरा बुक कराया था। कमरे में बैठकर उसने बीयर पी और फिर अपने परिजनों को कॉल की।

उसने कहा कि वह होटल के कमरे में बैठा है। अगर आखिरी बार मिलना है तो आ जाओ, मैं जान देने जा रहा हूं। थोड़ी ही देर बाद उसके परिजन वहां पहुंचे। उन्होंने गेट खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन गेट नहीं खुला। तब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, अंदर पंखे पर अरुण लटका हुआ था। अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया।

जेब से मिला सुसाइड नोट

मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि 11 मार्च 2016 को नयागांव रामराज निवासी अरविंद और भारती नाम की महिला ने जेवरी निवासी युवती को अरुण से शादी करने के लिए मिलवाया था। इसके बाद उन्होंने अरुण और युवती का अश्लील वीडियो बना लिया था।

इसके बाद शादी का झांसा देते रहे और बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये ऐंठते रहे। छह साल में तीनों ने अरुण से करीब 3.67 लाख रुपये वसूल लिए। अब वह अधिक रकम की मांग करने लगे थे। इसलिए यह कदम उठाया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *