Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

किशोर के मौत से बचने का वीडियो वायरल, 22 चक्का ट्रेलर के नीचे था आया…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

संतकबीरनगर जनपद के मेंहदावल थाना क्षेत्र टड़वरिया चौराहे के पास से एक 13 वर्षीय किशोर के मौत से बचने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें किशोर के रोड क्रॉस करते समय अचानक बगल से एक 22 चक्का वाला ट्रेलर आ जाता है। हालांकि घटना के बाद में लड़का अपने पैरों पर खड़ा होकर चला जाता है। सीसीटीवी फुटेज में दुर्घटना का लाइव वीडियो देखकर हर कोई हैरान है।

संतकबीरनगर क्षेत्र के पश्चिम टोला निवासी मोहम्मद अम्मार ;13 वर्ष पुत्र अब्दुल्ला अपने घर से एनएच.28 के मेंहदावल.करमैनी बाईपास पर रोडवेज बस स्टैंड से टंडवरिया चौराहे पर रविवार शाम को एक फैमिली मार्ट में सामान लेने गया था। घर लौटते समय किशोर सड़क पार कर रहा था। इस बीच एक ट्रक को आते देख खड़ा रहा। उसके निकलते पहले एक ट्रक उसके सामने से निकला। उसके बाद जैसे ही उसने सड़क पार करने की कोशिश की तो दूसरी ओर से आ रहे 22 टायरों वाले लंबे ट्रेलर ने सामने से टक्कर मार दी।

इससे वह ट्रेलर के नीचे आ गया और ट्रेलर बिना रुके चला गया। ट्रेलर के निकलते ही लोग बच्चे की ओर दौड़े ही थे कि बच्चा उठा और खड़ा होकर सड़क के दूसरे क्षोर पर चला गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अम्मार से हाल.चाल पूछा तो उसने बताया कि सिर में हल्की चोट आई है। यह पूरी घटना सामने लगे फैमिली मार्ट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना के सीसीटीवी फुटेज देखकर हर कोई दंग है। क्योंकि ट्रेलर से टक्कर लगने के बाद किशोर उसके नीचे आ जाता है और वह आगे निकल जाता है। जबकिए बच्चा ट्रेलर के नीचे पड़ा रहता है। हालांकिए युवक को हल्की.फुल्की चोट ही लगती है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। ट्रेलर के नंबर का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल बच्चा पूरी तरह से सुरक्षित है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *