Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, दामाद ने दिया था वारदात को अंजाम, पत्नी के चरित्र पर था शक…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। मां, बेटे व बेटी की नृशंस हत्या घर के दामाद ने ही की थी। पत्नी के चरित्र पर उसे शक था और बार.बार मायके आने से परेशान होकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। राजातालाब थाना क्षेत्र के जक्खिनी पुलिस चौकी अंतर्गत मिल्कीपुर में हुए तिहरे हत्याकांड का राजफाश करते हुए यह जानकारी एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने दी। आरोपित अरविंद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने बताया कि मिल्कीपुर चट्टी के पास रहने वाली रानी देवी उसके बेटे मोहन गुप्ता व विवाहित बेटी पूजा गुप्ता की लाश गुरुवार को उसके घर में मिली थी।

तीनों की हत्या बांस के टुकड़े व हंसिया से मारकर की गई थी। इस मामले में पूजा के पति राजातालाब थाना क्षेत्र के खलीलपुर बंदेपुर निवासी अरविंद गुप्ता व गांव के ही मनोज मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि रानी का दामाद सोमवार को उसके घर आया था। इसके बाद से उस घर का कोई सदस्य नजर नहीं आया। पुलिस ने शनिवार को उसे राजातालाब क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने तीनों की हत्या करना स्वीकार किया और घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी।

एक के बाद एक ली सबकी जान

एडिशनल पुलिस कमिश्नर के अनुसार अरविंद का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। इसे लेकर कई बार ससुराल वालों के साथ पंचायत हो चुकी थी। 15 दिन पहले उसकी पत्नी बच्चों के साथ मायके आ गई थी। बीते सोमवार को अरविंद अपने बहनोई रमाशंकर व भाई आनंद के साथ पंचायत करने पूजा के घर मिल्कीपुर आया था। देर तक पंचायत के बाद कोई हल नहीं निकलने पर भाई व बहनोई लौट गए। अरविंद के बीमार छोटे बच्चे को दिखाने डाक्टर के पास चला गया। वहां से लौटकर शाम को पांच बजे वापस आया।

पूजा को लेकर गलियारे में मटर छील रही उसकी सास रानी से विवाद होने लगा। इसी दौरान उसने पास में पड़े बांस से टुकड़े से सास ने अरविंद पर वार किया। इसे छीनकर अरविंद ने उसके सिर पर कई वार करके उसकी जान ले ली। शोर.शराबा सुनकर आंगन में मसाला पीस रही पूजा हाथ में हंसुआ लेकर उसकी ओर दौड़ी तो उसी बांस से उस पर वार करके गिरा दिया। घर के बाहर मौजूद मोहन भी अंदर आ गया तो उसे भी गलियारे में बांस से मारने के बाद हंसिया से गला रेतकर जान ले ली। पूजा के पास जाकर उसका गला भी रेत दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *