Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

बेवफा पत्नी, मकान बना रहे राजमिस्त्री से हुए संबंध तो पति को मार डाला, फिर सेप्टिक टैंक में शव को चुनवाया…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में राजमिस्त्री से अवैध संबंध होने पर एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। महिला नीतू ने राजमिस्त्री हरपाल और मजदूर के संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया और पति सतीशपाल के शव को पड़ोसी अजय के निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में दबा दिया 2 जनवरी से युवक लापता था। उसके परिजन और पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की तो आरोपी महिला राजमिस्त्री संग फरार हो गई। पुलिस ने राजमिस्त्री को गिरफ्तार कर शव बरामद किया है और नीतू और आरोपी मजदूर की तलाश शुरू की है। बुलंदशहर के दरावर गांव निवासी सतीश पाल पत्नी और 5 साल के बच्चे के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सरस्वती कुंज में रहता था सतीश पाल नोएडा एक एक्सपोर्ट कंपनी में नौकरी करता था सतीश पाल ने सरस्वती कुंज में रहता था।

Adv………

इधर पड़ोसी अजय के मकान का निर्माण एटा निवासी राजमिस्त्री हरपाल कर रहा था। हरपाल के मकान के निर्माण के दौरान ही सतीश पाल की पत्नी नीतू से संबंध हो गए। 2 जनवरी को सतीश पाल कंपनी से ड्यूटी पर लौटा था।
विज्ञापन

इसी दौरान नीतू और हरपाल ने योजनाबद्ध तरीके से सतीश पाल की गला दबाकर हत्या कर दी। दोनों ने एक अन्य मजदूर के साथ मिलकर अजय के निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में सतीश पाल के शव को दबा दिया।

शव पर सीमेंट डालकर कर दी थी चिनाई
पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने शव पर सीमेंट डालकर चिनाई कर दी। इसके बाद आरोपियों ने सीमेंट पर पत्थर डालकर उसे ढक दिया।

परिजन ने शुरू की तलाश तब हुआ खुलासा
आरोपी महिला ने वारदात की भनक किसी को नहीं लगने दी कई दिन तक सतीश पाल से बात न होने पर जब परिजन ने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को सूचना दी इसके बाद आरोपी नीतू राजमिस्त्री हरपाल के साथ फरार हो गई।

परिजन की सूचना पर बिसरख कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की। हरपाल की निशानदेही पर शनिवार देर रात पुलिस ने मकान के अंदर से कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

राजमिस्त्री को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर युवक का शव बरामद कर लिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी नीतू और मजदूर को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *