Thursday, May 2, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

सड़क किनारे पड़े मिले दो युवकों के शव, एक दिन पहले घर से निकला था, फिर नहीं लौटा

आगरा में रविवार की सुबह दो युवको के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। मौजूद लोगों से बात करके जानकारी जुटाई। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जांच कर रही है।

पहला मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के जगनेर रोड का है। यहां रविवार की सुबह सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला। इसकी उम्र लगभग 35 साल आंकी जा रही है। लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक ने पेंट शर्ट पहना हुआ है। तलाशी लेने पर जेब में आगरा कैंट से दिल्ली का ट्रेन का एक टिकट मिला है। यह 2 दिन पुराना है। लेकिन, वहां से आने का कोई टिकट नहीं मिला।

मृतक के दाहिने हाथ पर ॐ लिखा हुआ है। शरीर पर जाहिरा तौर पर चोट के निशान नहीं हैं। थाना प्रभारी समरेश कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का कारण पता चल सकेगा। युवक के आसपास के ही होने की आशंका है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। जांच की जा रही है।

वहीं दूसरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के लच्छीपुरा का है। यहां रविवार की सुबह मोहल्ला निवासी सोनू (35) का शव घर के पास ही सड़क पर पड़ा मिला। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वह चीख पुकार करते हुए मौके पर पहुंचे। उन्होंने हत्या होने की बात कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक के सीने पर चोट का निशान है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने बताया कि सोनू शनिवार की रात घर से निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा। उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन पता नहीं चला। रविवार की सुबह उसका शव मिला। वह पीओपी कारीगर था। 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *