चार पुलिस कर्मी लाइन हाजिर, छेड़छाड़ और हत्या मामले में एसएसपी की कार्रवाई….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज में मऊआइमा थाना क्षेत्र के बुआपुर गांव में मंगलवार को एक किशोरी से छेड़छाड़ और उलाहना देने के मामले में एक महिला को पीट.पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस मामले में चार दिन बाद एसएसपी ने सख्त रुख दिखाते हुए कार्रवाई की है। तीन दारोगा और एक मुख्य आरक्षी को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले में इन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। इनके खिलाफ विभागीय जांच भी हो सकती है।

40
क्या आप को लगता है बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव में महंगाई व किसान आंदोलन बन सकता है मुद्दा !

अभी और भी आ सकते हैं कार्रवाई की जद में

मऊआइमा थाने में तैनात तीन दारोगाओं और एक मुख्य आरक्षी के लाइन हाजिर होने के बाद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के अनुसार अभी और भी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी। इसके लिए जांच की जा रही है। मामले में किस.किस ने लापरवाही बरती है। इसका पता लगाया जा रहा है।

आइजी के निरीक्षण के बाद भी तय थी कार्रवाई

शुक्रवार को आइजी केपी सिंह और एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बुआपुर गांव पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया था। ग्रामीणों से बातचीत कर मृत महिला के स्वजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया था। ग्रामीणों और मृतका के घरवालों ने इलाकाई पुलिस पर मामले में लापरवाही का आरोप लगाया था। जिसके बाद ही यह तय हो गया था कि अब पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी।

गांव में पुलिस का पहरा

बुआपुर गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। आला अफसर भी यहां पहुंच रहे हैं और ग्रामीणों से बातचीत कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!