Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

अंजलि और निधि की पैसों को लेकर होटल में हुई मारपीट, फिर दोनों एक साथ निकल गए, दोस्त का दावा…..

नई दिल्ली। सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के कंझावला मौत मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। अंजलि के दोस्त नवीन ने दावा किया है कि निधि और अंजलि का होटल में दोनों का झगड़ा हुआ था। दोनों में पैसों को लेकर कहासुनी हुई थी। यह उस समय की बात है जब, निधि और अंजलि उस रात को होटल से बाहर निकलने वाले थे।

दिल्ली पुलिस मामले में अभी जांच कर रही है। निधि दुर्घटना के समय स्कूटी पर अंजलि के पीछे बैठी थी। दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए निधि के बयान की जांच की। अंजलि 20 की 1 जनवरी की तड़के मौत हो गई थी। जब उसकी स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी। कार सवारों ने युवती को 12 किमी तक रोड पर खींचा था।

अंजलि के दोस्त नवीन ने दावा किया कि मृतक और निधि दोनों कुछ अन्य दोस्तों के साथ एक होटल में पार्टी कर रहे थे। जिस दौरान दोनों निधि और अंजलि के बीच कहासुनी हो गई। दोनों के साथ कुछ अन्य दोस्त भी थे। थोड़ी देर बाद निधि ने अंजलि से अपने पैसे मांगे और अंजलि ने उससे चाबियां मांगी। इसको लेकर दोनों में झगड़ा और मारपीट की नौबत आ गई।

नवीन ने बताया कि दोनों में बीच.बचाव किया गया। अंजलि को शांत होने के लिए कहा। निधि नीचे गई और हंगामा किया। होटल के कर्मचारियों ने हमें इसके बारे में बताया। अंजलि उसे शांत करने के लिए नीचे गई। उनका नीचे झगड़ा हुआ। जब तक हम वहां गए, वे स्कूटी पर निकल गईं।

नवीन के मुताबिक वह और अंजलि पिछले कुछ सालों से दोस्त थे और उन्होंने ही होटल का कमरा बुक किया था। उसने कहा मैं उस दिन पार्टी कर रहा था और मुझे अंजलि का फोन आया। मैंने उसके कॉल का जवाब नहीं दिया, जिसके बाद अंजलि ने मुझे लेने के लिए एक लड़के को भेजा और रात करीब 11ः30 बजे मैं अंजलि के घर पहुंच गया। जहां वह दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी।

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को दुर्घटना में शामिल कार के कथित मालिक आशुतोष सहित दो और लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार, इन दोनों पर पांच व्यक्तियों दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और मनोज मित्तलद्ध को बचाने का आरोप लगाया गया है, जिन्हें मामले में पहले गिरफ्तार किया गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *