Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली के इस गांव में पहुंची CBI की टीम….क्षेत्र में खलबली मची रही

 

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के नागेपुर गांव में रविवार को जिला जौनपुर के बख्सा थाने में पिछले दिनों पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के मामले में सीबीआई की टीम पहुंची। परिजनों ने पुलिस अभिरक्षा में मारपीट के दौरान हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। सीबीआई टीम ने वहां तैनात सिपाही के घर पूछताछ की। टीम के पहुंचने से क्षेत्र में खलबली मची रही।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद जौनपुर के बख्सा थाना अ‌र्न्तगत 24 वर्षीय पुजारी यादव उर्फ कृष्णा यादव को एक मामले में फरवरी माह में पुलिस टीम ने थाने में बंद कर दिया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस अभिरक्षा में युवक की मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया।


मामला तूल पकड़ने पर उच्च न्यायालय के निर्देश पर सीबीआई की टीम घटना की जांच में जुट गई। इस मामले में सीबीआई टीम रविवार को सुबह कोतवाली पहुंचकर जौनपुर में उस वक्त तैनात सिपाही के घर पहुंचकर पूछताछ की। हालांकि मौके पर सिपाही के घर पर न होने पर आवश्यक दिशा-निर्देश देकर टीम वापस लौट गई।

प्रभारी कोतवाल भूपेशचंद्र कुशवाहा ने बताया कि जौनपुर में एक युवक की पुलिस कस्टडी में मौत के आरोप में सीबीआई टीम जौनपुर में तैनात पुलिसकर्मी के घर पूछताछ कर लौट गई।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *