Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: समाजसेवी ने पिता के याद में आज भीषण ठंड के बीच 300 गरीब व असहायों को वितरित किया……..प्रधान नेहा ने कहा गरीबों की सेवा करना ही सच्ची सेवा

प्रत्येक वर्ष  पिता के याद में वितरित करते हैं गरीबों को कंबल

चकिया , चंदौली।
बढ़ते ठंड को देखते हुए इस वर्ष भी सोनहुल गांव के निवासी युवा समाजसेवी लोकनाथ सिंह उर्फ निक्की ने अपने पिता स्वर्गीय जगदंबा सिंह के जन्मदिवस पर याद करते हुए 3 सौ गरीब , असहायों को कंबल का वितरण किया। कंबल वितरण का शुभारंभ ग्राम प्रधान नेहा सिंह ने वृद्धजन को कंबल देकर किया ।
कंबल वितरण का शुभारंभ करने के दौरान ग्राम प्रधान ने कहा कि गरीबों की सेवा करना ही सच्ची सेवा होती है। आने वाले समय में और भी ठंड पड़ने की सम्भावनाएं प्रतीत हो रही हैं। ऐसे में यह कम्बल गरीबों वह वृद्धजनों को काफी राहत देगा।
वहीं ग्रामप्रधान प्रतिनिधि व युवा समाजसेवी ने कहा कि यह प्रेरणा मेरे पिता जी से मिला हैं। गरीबों की सेवा करके बड़ा सुकून मिलता हैं। प्रत्येक वर्ष पिता जी को याद करके ठंड के मौसम में गरीब असहायों को कम्बल वितरित किया जाता हैं।
इस दौरान गुप्तनाथ ,  निखिलेश , अभिनव शर्मा ,  प्रशांत सिंह ,  संतोष , चंद्रमा ,  सुजीत ,  रामकृत ,  रामसखी , रामनरेश ,  लालमनी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *