Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

भाई ने अपनी दो बहनों और भतीजी पर बरसाई गोलियां, तीनों की हालत गंभीर; आरोपी गिरफ्तार

शिमला। Himachal Crime News: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में आपसी विवाद को लेकर घर में गोलियां चलने की घटना सामने आई है। परिवार की तीन महिलाओं पर गोलियां चलाने के आरोप में पुलिस ने एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया है।

हिमाचल पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार को पुरबनी गांव में हुई। जानकारी के मुताबिक घर में युवक राज चंदर के भतीजे की शादी की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच आरोपी राज चंदर ने अपनी दो बहनों और एक भतीजी पर गोलियां चला दी।

घायलों को अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

घायलों को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्‍हें रिकांग पियो जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि दो बहनों में से एक कृष्ण लीला और भतीजी स्वीटी को गंभीर चोटें आईं, जबकि दूसरी बहन भारती खतरे से बाहर बताई जा रही है।

चंदर के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज

आरोपित चंदर के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि उसे शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया। लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद आम जनता से अपने हथियार जमा कराने को कहा गया है। चुनाव आयोग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार किन्नौर जिले में कुल 1205 हथियार जमा कराए गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *