Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी गवर्नमेंट स्कूल के व्याख्याता पति की हत्या, एक साल से देवर से था अवैध संबंध……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजस्थान के झालावाड़ स्थित अकलेरा थाना पुलिस ने मैठुन निवासी स्कूल व्याख्याता मुकेश मीणा पुत्र तुलसीराम की हत्या का मात्र 24 घण्टे में खुलासा कर हत्या के आरोप में मुकेश की पत्नी कविता मीणा ब उसकी प्रेमी तेजराज मीणा को गिरफ्तार कर लिया। तेजराज रिश्ते में परिवार में देवर लगता है। एसपी मोनिका सेन ने बताया कि शुक्रवार को अकलेरा पुलिस को बरड़ावदा खाल के पास एक व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसके पास एक कार खड़ी थी। कार के नंबरों से मृतक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई जो राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गादिया मैहर में व्याख्याता के पद पर कार्यरत था।

मृतक मुकेश की पत्नी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी 2006 में हुई थी। 2019 में कुछ पारिवारिक बात को लेकर अनबन हो गई। गुस्से में आकर उसके पति मुकेश ने ल्हास निवासी शिवानी से दूसरी शादी कर ली। 4 महीनों बाद वह वापस ससुराल आ गई। उस दिन से शिवानी वापस गांव ल्हास चली गई। 27 जनवरी को उसका पति मुकेश स्कूल गया था। उसके बाद घर आया और शाम को कहीं चला गया वापस नहीं लौटा। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।

देवर तेजराज ने मृतक की पत्नी को एक मोबाइल दे रखा था
घटना के खुलासे के लिए एसपी मोनिका सेन ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश यादव व सीओ गिरधर सिंह के सुपरविजन एवं थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह के नेतृत्व में अकलेरा थाने से अलग.अलग विशेष टीमों का गठन किया अनुसंधान के दौरान टीम को पता चला कि मृतक का भाई तेजराज उनके घर आता जाता था। उसने मृतक की पत्नी को एक मोबाइल दे रखा था। घटना के बाद तेजराज सुबह से थाना परिसर में घूम रहा था तथा अस्पताल में आक्रोशित भीड़ में शामिल होकर जल्दी खुलासा करने व न्याय की मांग कर रहा था। जिस की गतिविधियों से पुलिस का संदेह और गहरा हो गया। मृतक की पत्नी कविता मीणा के बारे में जांच की गई तो पता चला की उसने पूर्व में भी मुकेश मीणा को मारने का प्रयास किया था। जिसका मुकदमा दर्ज है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *