Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पत्नी ने रची साजिश, सुपारी किलर से करवाई शराबी पति की हत्या, आत्महत्या दिखाने के लिए फंदे पर लटकाई लाश, लेकिन…..

अपराध को अंजाम देने के लिए हत्यारा साजिश रचने में कोई कमी नहीं छोड़ता है। लेकिन वो एक ऐसी गलती कर ही जाता है। जो उसकी पूरी प्लानिंग पर पानी फेर देती है। दिमाग की नसें हिला देने वाला ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के अकोला में सामने आया है। यहां एक महिला के पति ने आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या के एंगल पर ही जांच शुरू की थी।

जैसे.जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी। इस मामले में नए.नए खुलासे होते गए। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी ने उसकी हत्या को अंजाम देने के लिए एक सुपारी किलर हायर किया था। वहीं पति की हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने खुद ही लाश को फंदे से लटका दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं सिलसिलेवार तरीके से पूरा मामला।

पति की हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए फंदे से लटकाई लाश

पुलिस के अनुसार, महाराष्ट्र के अकोला जिले के पुंडा गांव में एक शख्स का शव फांसी के फंदे से लटकने की खबर मिली थी। मृतक की 28 वर्षीय पत्नी से पुलिस ने आत्महत्या के बारे में पूछताछ की थी। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि महिला ने पति की हत्या के लिए एक शख्स को सुपारी दी थी। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने ही अपने पति को मारने की साजिश रची थी और हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए फंदे से लाश लटका दी थी।

30 हजार में हायर किया सुपारी किलर

महिला कबूल किया कि पति की हत्या कराने के लिए उसने गांव के ही एक शख्स को हायर किया था। हत्या कराने के लिए महिला ने 30 हजार रुपये की सुपारी दी थी। मृतक को एक रस्सी के जरिये मौत के घाट उतारा गया था। जिसके बाद घर की छत की बीम से उसकी लाश को लटका दिया गया। महिला ने कबूला कि वो हत्या को आत्महत्या के तौर पर पेश कर बचना चाहती थी।

शराबी पति की मार खाकर तंग आ गई थी महिला

महिला ने दावा किया कि उसका पति शराबी था और उसके साथ रोजाना मारपीट करता रहता था। मारपीट और उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने पति की हत्या की साजिश रची और घटना को अंजाम दे दिया। दहीहांडा पुलिस के अनुसार, मृतक की लाश पर चोट के कई निशान थे। जिन्होंने हत्या की ओर इशारा किया था। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *