Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नाबालिग लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर, पॉक्सो में मामला दर्ज…..

जींद। एक युवक ने 16 साल की नाबालिग को राजकीय कॉलेज जींद के पास एक निजी कैफे में ले जाकर उसे निर्वस्त्र कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में ये अश्लील वीडियो और आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर डाल दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अश्लील हरकत करने, निजी अंगों से छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अश्लीलता कर बनाया वीडियो

शहर की एक कॉलोनी के व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि भिवानी रोड निवासी आनंद उसकी बेटी को बहका कर राजकीय कॉलेज के पास एक निजी कैफे में ले गया। यहां उसने उसकी बेटी के कपड़े उतरवाए और उसे निर्वस्त्र कर उसके प्राइवेट अंगों के साथ गंदी हरकतें की। साथ ही उसकी वीडियो बना ली। बाद में उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

पॉक्सो सहित कई मामलों मे केस दर्ज

आनंद जबरदस्ती उसकी बेटी को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने घर ले गया और जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद आरोपित ने इंस्टाग्राम पर उसकी बेटी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो अपलोड कर वायरल कर दी। महिला थाना पुलिस ने आनंद के खिलाफ ब्लैकमेल करने, धमकी देने, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *