Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

फेसबुक पर पति जिस दूसरी महिला से करता था प्‍यार भरी बातें, वो निकली उसकी पत्‍नी, मैसेज देख पुलिस दंग……

रुड़की। फेसबुक पर दोस्ती और बेवफाई के किस्से तो आम हैं। लेकिन अब फेसबुक के जरिये पति की बेवफाई सामने लाने का मामला सामने आया है।

वह भी तब जब बचपन की दोस्ती, प्यार और फिर शादी के निर्णय तक पहुंची। लेकिन पति.पत्नी की बीच प्यार बढ़ने की बजाय शादी के कुछ समय बाद ही वो की वजह से शादीशुदा जीवन में खलल पैदा हो गई।

पत्नी ने फर्जी फेसबुक आइडी से पति से बातचीत की

दरअसल पति पर शक होने के बाद पत्नी ने फर्जी फेसबुक आइडी से अनजान लड़की बनकर पति से बातचीत की तो सारी पोल खुल गई। पति.पत्नी दोनों ने एक.दूसरे पर बेवफाई के आरोप लगाए तो आपसी विवाद के इस मामले को कोतवाली पुलिस ने महिला हेल्पलाइन भेज दिया।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का रुड़की बंदा रोड निवासी एक युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पहले दोनों ने कक्षा पांच से इंटर तक पढ़ाई साथ ही की थी। करीब एक साल पहले दोनों ने निकाह कर लिया। कुछ समय बाद महिला को पति के चरित्र पर शक हुआ।

पति ने रिक्वेस्ट स्वीकार की और दोनों बातें करने लगे

महिला अपने पति के बारे में जानकारी जुटाने में लग गई। महिला को पता चला कि उसका पति कई महिलाओं से बात करता है। इसका पता लगाने के लिए महिला ने अपनी एक फर्जी फेसबुक आइडी बनाई। इसके बाद उसने पति के फेसबुक अकाउंट पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इसके बाद महिला अपने मायके आ गई। पति ने रिक्वेस्ट स्वीकार की। इसके बाद दोनों बातें करने लगे।

पति के चरित्र का पता लगाने के लिए महिला ने मायके में रहकर रातभर बात की। दोनों ने रातभर प्यार.मोहब्बत की बातें की। सुबह जब महिला ने पति को इसके बारे में बताया तो विवाद हो गया।

आरोप है कि पति ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद महिला कोतवाली सिविल लाइंस पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने महिला के पति को कोतवाली बुलाया और पूछताछ की जिसमें पति ने बताया कि उसकी पत्नी फेसबुक पर युवकों से बातचीत करती है।

पति के मैसेज देख पुलिस भी दंग

वहीं जब महिला ने फर्जी फेसबुक आइडी पर पति के मैसेज पुलिस को दिखाए तो पुलिस भी दंग रह गई। महिला ने पुलिस को बताया कि पति की असलियत का पता लगाने के लिए उसने फर्जी फेसबुक आइडी से अनजान लड़की बनकर बातचीत की थी। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि पत्नी को पति पर शक था। इसलिए उसने फर्जी आइडी बनाकर बातचीत की। वहीं पति भी पत्नी पर इस तरह के आरोप लगा रहा है। मामला महिला हेल्पलाइन भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *