Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

पत‍ि बना हैवान, बच्चे न होने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से किए वार, पुल‍िस कर रही तलाश……

मोहनलालगंज। शादी के छह साल बीत जाने के बाद भी बच्चा नहीं हुआ तो एक महिला का पति हैवान बन गया। उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से कई वार किए। इसके बाद पत्नी को खून से लथपथ छोड़कर वह फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के भाई की तहरीर पर मोहनलालगंज पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ जानलेवा हमला, दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तीन माह पूर्व पीट कर पत्‍नी को घर से न‍िकाला था बाहर

मोहनलालगंज इलाके में रहने वाले एक युवक का विवाह छह साल पहले हुआ था। शादी के बाद से उसकी पत्नी को कोई संतान नहीं हुई। महिला के भाई का आरोप है कि संतान न होने के कारण आए दिन बहनोई और उसके घरवाले बहन के साथ मारपीट करते रहते थे। तीन माह पूर्व उन्होंने बहन को मारपीट कर भगा दिया था। उसके बाद से बहन मायके में रह रही थी। पिछले कुछ दिनों से समझौते की बात चल रही थी। सोमवार को समझौते के बाद बहनोई बहन को विदा कराकर ले गए। देर रात बहनोई ने बहन के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से ताबड़तोड़ कई वार किए।

पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुल‍िस कर रही है तलाश

बहन चीखपुकार करती रही पर उसके ससुराल वाले कोई कमरे में नहीं पहुंचे। इस बीच बहनोई फरार हो गया। बहन ने किसी तरह फोन कर सूचना दी। महिला के भाई ने बताया कि सूचना मिलते ही वह और उसके घरवाले पहुंचे। बहन को क्षेत्र स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से हालत गंभीर देख उसे सिविल रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज कुलदीप दुबे ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *