Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः पूर्व चेयरमैन के पुत्र की हादसे में हुई दर्दनाक मौत, नगर में पसरा सन्नाटा, चकिया व शहाबगंज की दुकानें रहीं बंद…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। कोतवाली क्षेत्र के पचवनिया गांव के समीप चकिया चंदौली मार्ग पर अनियंत्रित होकर एक कार नहर में पलट गई। जिसमें सवार मुकेश कुमार खत्री की मौत हो गईं।

बतादें कि चकिया चंदौली मार्ग पर पचवनिया गांव के समीप शुक्रवार की देर रात को अनियंत्रित होकर एक कार नहर में पलट गई। जिसमें सवार 40 वर्षीय मुकेश कुमार खत्री को निकालकर जैसे ही अस्पताल के लिए भेजा जा रहा था। तभी उसकी रास्ते में मौत हो गई। इस मौत की सूचना जैसे ही घर वालों को पता चला तो नगर पंचायत सहित हर जगह शोक का माहौल छा गया।

बताया जा रहा है कि मुकेश प्रतिदिन की भांति शहाबगंज स्थित कस्बे में सोने चांदी की दुकान बंद कर के देर रात 10ः30 बजे अपनी दुकान से निजी वाहन से चकिया की ओर जा रहे थे। जैसे ही चकिया कोतवाली क्षेत्र के पचवनिया गांव के समीप पहुंचे तो अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराते हुए नहर में पलट गयी। इससे उनकी कार के परखच्चे उड़ गए। जैसे ही इसकी सूचना 112 के पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंच गई और वहां मौजूद लोगों ने इन्हें निकाल कर अस्पताल के लिए भेजा जा रहा था। तभी इनकी मौत हो गई।

चकिया नगर पंचायत के प्रतिष्ठित सराफा व्यवसाई व पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष नारायण खत्री उर्फ मुन्नू सेठ के पुत्र मुकेश खत्री शहाबगंज बाजार में सराफा की दुकान खोले हुए थे। रोज की तरह शुक्रवार की रात में भी दुकान बंद करने के बाद वह वापस घर लौट रहे थे कि इसी बीच बीच रास्ते में पचानिया गांव के समीप उनकी अनियंत्रित कार मोड़ लेते वक्त राइट कर्मनाशा नहर के पुलिया से टकरा गई। टक्कर इतना जोरदार था कि कार पुलिया से टकराती हुई नहर में जा गिरी जिससे कार चला रहे मुकेश खत्री की मौके पर ही मौत हो गई।

राइट कर्मनाशा नहर बंद रहने के कारण उसमें पानी नहीं था जिससे घटना के तत्काल बाद भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बेहोशी की हालत में घायल मुकेश खत्री को बाहर निकाला और आनन.फानन में इलाज हेतु उन्हें चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजन तथा नगर के लोग भारी संख्या में अस्पताल पहुंच गए। वहीं मुकेश के मौत की खबर मालूम होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना के बाद चकिया कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को रात में ही अपने कब्जे में लेते हुए मर्चरी में रखवा दिया और पीएम हेतु चंदौली स्थित जिला अस्पताल भेज दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *