Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सपा समर्थकों की दबंगई, बीजेपी को वोट देने की वजह से शख्स को पीटा, बचाने गई पत्नी को मारी गोली……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी में जनपद मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र की ग्राम नगला भिटारा में एक मतदाता को बीजेपी को वोट करना महंगा पड़ गया। समाजवादी पार्टी के समर्थक को जब उसके भारतीय जनता पार्टी में मतदान करने की जानकारी मिली तो वह मतदाता के घर जा पहुंचा और गाली.गलौज करने लगा। शोरगुल सुनकर मौके पर मतदाता की पत्नी पहुंच गई। सपा समर्थक ने पहले तो हवाई फायर किया और उसके बाद सीधा फायर कर दिया।

सपा समर्थक ने मतदाता को गोली मारने के लिए फायर किया तो मतदाता की पत्नी उसे बचाने के लिए पहुंच गई। पैर में गोली लगने से वह घायल हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद सपा समर्थक भाग गया। वहीं घायल महिला को आनन.फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

ले जा रहे थे पीटने के बाद

मैनपुरी में भिटारा गांव निवासी बालकराम पाल ने उपचुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी को वोट दिया था जिसकी भनक सपा समर्थक को लग गई थी। इस वजह से सपा समर्थक उसके साथ मारपीट करते हुए गाड़ी में ले जा रहे थे।

 

इस दौरान बालकराम पाल की पत्नी ने बचाव करने की कोशिश की तो सपा समर्थक ने उसपर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस संबंध में पीड़ित बालकराम पाल ने थाने में पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए 1 नामजद और 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

एएसपीने क्या बताया

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम विटारा में वोटों को लेकर झगड़ा हुआ जिसमें फायर किया गया। गोली का छर्रा एक महिला के पैर में लग गया। महिला ने थाना कोतवाली में तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और महिला का मेडिकल कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जो भी दोषी होगा वह बख्शा नहीं जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *