प्रेमी ने यहां किया आत्‍महत्‍या, प्रेमिका ने कौशांबी में खाया जहर, अस्‍पताल ले जाते समय हादसे में पिता भी जख्‍मी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रेम संबंध बनाने वालों की परिणति कितनी मार्मिक होती है। इसका नमूना यूपी के कौशांबी जनपद में दिखा। कौशांबी में युवक और युवती में प्रेम संबंध था। युवक मद्रास के चेन्‍नई में धागा कंपनी में काम करता था और प्रेमिका कौशांबी में ही रहती थी। दोनों के प्रेम संबंध का पता परिवार वालों को हुआ तो बंदिशें लगा दी। इससे आहत होकर युवक ने चेन्‍नई में आत्‍महत्‍या कर लिया। जानकारी होने पर कौशांबी में उसकी प्रेमिका ने भी जहर निगल लिया। अस्‍पताल ले जाते समय उसके पिता भी सड़क हादसे में जख्‍मी हो गए।

युवक मद्रास के चेन्‍नई में करता था काम

कौशांबी जनपद में पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय किशोरी का इसी जिले के एक युवक से प्रेम संबंध था। युवक मद्रास के चेन्नई शहर में रहकर धागा कंपनी में काम करता था। दोनों प्रेमी जोड़े फोन के जरिए बातें करते थे। इस बात की जानकारी उनके परिवार के लोगों तक पहुंची। इस पर दोनों परिवार ने उनकी अलग.अलग शादी तय करने की तैयारी शुरू कर दी।

अन्‍यत्र शादी की तैयारी से क्षुब्‍ध होकर उठाया कदम

अन्‍य जगह अपनी शादी तय करने की तैयारी की बात जब युवक को हुई तो वह परेशान हो गया। प्रेमिका से बिछड़ने के गम में युवक ने चेन्नई स्थित एक अमरूद के बाग में फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। चेन्नई पुलिस ने युवक के आत्‍महत्‍या की सूचना शनिवार की सुबह कौशांबी में उसके स्वजनों को दी। इसकी जानकारी जब उसकी प्रेमिका को हुई तो वह भी बदहवाश हो गई और उसने जहर निगल लिया।

अस्‍पताल ले जाते समय युवती के पिता सड़क हादसे में जख्‍मी

युवती की हालत नाजुक होने पर स्वजन आनन.फानन में उसे बाइक से अस्पताल लेकर जाने लगे। एक बाइक पर किशोरी को लिए दो युवक सवार थे। वहीं दूसरी बाइक पर किशोरी के पिता अपने साथी के साथ सवार थे। जैसे ही उनकी बाइक पूरामुफ्ती के जनका गांव के पास पहुंची। तभी किसी वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रहे बिजली के पोल से भिड़ गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। युवती और उसका पिता और उनका साथी जख्‍मी हो गए। हालत गंभीर होने पर युवती के पिता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर युवक का शव लाने के लिए स्वजन निकल पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!