Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दुल्हन की इस हरकत पर मचा बवाल, दूल्हे का परिवार बोला. अभी से ये तेवर हैं तो बाद में कौन संभालेगा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। पिहानी में सिख समाज के शादी समारोह में परंपरा के अनुसार दूल्हे के दुल्हन का हाथ पकड़ने को लेकर बवाल हो गया। जैसा कि दूल्हे के घरवालों ने बताया कि कार से उतरते समय दुल्हन ने दूल्हे को हाथ पकड़ने से मना कर दिया। बीच में आई दूल्हे की मां ने हाथ पकड़ने को कहा तो दुल्हन नाराज हो गई और अपनी सास की चोटी पकड़ कर गिरा दिया। जिसके बाद मामला कोतवाली पहुंच गया। दोनों पक्षों से वार्ता चलती रही। लेकिन दूल्हा दुल्हन को ले जाने के लिए राजी नहीं हुआ।

दूल्हे के हाथ पकड़ते ही दुल्हन ने खड़ा किया बखेड़ा

पिहानी के बाबा मैरिज लान में मझिला के ग्राम करौंदी की सिख समाज की बेटी का विवाह शनिवार को जगप्रीत संधू के साथ हुआ। जैसा कि दूल्हे के घरवालों ने बताया कि गुरुद्वारा में सारी रस्म होने के बाद जब दूल्हा.दुल्हन मैरिज लान पहुंचे तो दूल्हे के हाथ पकड़ने को लेकर दुल्हन ने बखेड़ा खड़ा कर दिया।

पहले सास को पटका फिर अपनी मां से उलझी

पहले सास को पटका फिर अपनी मां से भी उलझ गई। बात बढ़ती देख दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे, जहां कोतवाली बेनीमाधव त्रिपाठी ने दोनों पक्षों से बात की, लेकिन दूल्हा पक्ष दुल्हन को न ले जाने पर अड़ा था। उसका कहना था कि दुल्हन का जब यह रवैया अभी से है तो शादी के बाद कैसा होगा।

जाने से किया साफ इन्कार

दूल्हे के परिवारवाले दुल्हन पक्ष को किए गए खर्च को देने के लिए तैयार थेए लेकिन किसी भी स्थित में दुल्हन को घर ले जाने से साफ इन्कार करते रहे। कोतवाल ने बताया कि दोनों तरफ से समझौता कराने का काफी प्रयास किया गया। लेकिन बात नहीं बन पाई। उनकी आपस में भी बात कराई गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *