Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पहले दुष्कर्म का दर्ज कराया मुकदमा, फिर शादी की जिद पर अड़ी महिला, पढ़ें यहां का अजीबो, गरीब मामला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की शाहबाद कोतवाली पुलिस के पास एक अजीबो गरीब मामला आया है। एक शादीशुदा महिला ने पहले मकान मालिक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाते ह़ुए पुलिस से शिकायत की। पुलिस जब कार्रवाई करने लगी तो महिला पीछे हट गई और युवक से निकाह करने की इच्छा जता रही है। महिला के बदलेे सुर को लेकर पुलिस अब युवक पर कार्रवाई करने को लेकर उलझन में पड़ गई है।

घटना शाहबाद कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले की है। यहां एक महिला किराये के मकान मेें पति के साथ रहती है। मंगलवार को महिला ने पुलिस में शिकायत की। आरोप लगाया कि मकान मालिक का बेटा निकाह करने का झांसा देकर उसके साथ काफी समय से दुष्कर्म कर रहा है। उसके दबाव बनाने पर निकाह से मना कर रहा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी।

जब महिला को यह पता चला तो वह मुकदमा दर्ज कराने के लिए मना करने लगी। उसका कहना था कि वह भी युवक से प्रेम करती है। वह युवक से शादी कराने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगी। पहले तो पुलिस महिला के अपनी बात से पलटने को लेकर उलझन में आ गई। लेकिन बाद में कार्रवाई करने का फैसला कर लिया। शाहबाद कोतवाली प्रभारी संजय तोमर ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *