Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डिंपल के जीतने से पहले अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, सपा में पार्टी का हुआ विलय….दिलाई पूर्व कैबिनेट मंत्री को पार्टी की सदस्यता, पुत्र ने वाहन पर लगे झंडे को बदला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को मिले अपार जनसमर्थन के बाद समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का विलय हो गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को संयुक्त रूप से सैफई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह घोषणा की।

अखिलेश यादव ने पूर्व कैबिनेट मंत्री सपा विधायक के साथ-साथ प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इसकी खबर लगते ही सपाईयों में खुशी की लहर दौड़ गई। इसी बीच प्रसपा प्रमुख के पुत्र व वरिष्ठ नेता आदित्य यादव ने वाहन पर समाजवादी पार्टी का झंडा लगाकर एक जुटता का संदेश दिया। पूरा वाक्या उस समय हुआ जब मैनपुरी से डिंपल ऐतिहासिक जीत की ओर आगे बढ़ रही थी।

शिवपाल बोले. अब भी नेताजी का जलवा कायम है और कायम रहेगा
शिवपाल ने कहा कि अब भी नेताजी का जलवा कायम है और कायम रहेगा। मैनपुरी जीत पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जितने भी मंत्री प्रचार करने आए। उन्होंने पहले अधिकारियों से वोट मांगे। सपाइयों पर मुकदमे दर्ज कराए, उत्पीड़न किया। इसके बाद भी जनता ने नेता जी के नाम पर और उनके कराए गए कामों पर वोट करके हमें जीत दिलाई।

मतदाताओं को दिया धन्यवाद

शिवपाल ने ट्वीट कर मतदाताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि मैनपुरी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से मिले आशीर्वाद, स्नेह और अपार जनसमर्थन के लिए हृदय से आभार। जसवंतनगर की सम्मानित जनता द्वारा श्रीमती डंपल यादव जी को दिए गए आशीवार्द के सहृदय धन्यवाद।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *