Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

होटल में गांव के युवक संग इस हाल में मिली बीवी, शादी के बाद ही बन गए अवैध संबंध, की थी लव मैरिज

बुलंदशहर, लखनऊ।।

पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ गुलावठी थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी। युवक का आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उसने एसएसपी से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। बीबीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसने गांव निवासी युवती से वर्ष 2017 में लव मैरिज की थी। शादी के बाद कुछ महीने तक सब ठीक ठाक चलता रहा, बाद में उसकी पत्नी के गांव निवासी एक युवक से अवैध संबंध हो गए।

इसका विरोध करने पर पत्नी ने पति के खिलाफ न्यायालय में दो मुकदमे दायर कर दिए। साथ ही अपने बेटे को साथ लेकर मायके चली गई। युवक ने भी पत्नी व बच्चे को वापस लाने की न्यायालय से गुहार लगाई थी।पीड़ित का कहना है कि गत 29 नवंबर को उसे जानकारी मिली कि पत्नी एक युवक के साथ गुलावठी स्थित एक होटल में है। जिसके बाद पीड़ित थाना पुलिस को लेकर वहां पहुंच गया, जिसके बाद वहां हंगामा हुआ। पीड़ित का कहना है कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है

जिस पर उसने अब अपने बच्चे की स्वयं सुपुर्दगी दिलाने व पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग एसएसपी से की है। एसपी सिटी ने बताया कि उक्त मामला न्यायालय में विचाराधीन है, जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *