Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आज होनी थी बेटी की शादी और पिता ने फांसी लगाकर दे दी जान, मातम में बदली खुशियां…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। मोहनलालगंज के खरेना गांव में बेटी की शादी होनी थी। घर में खुशियों का माहौल था। हा कोई शादी की तैयारी में जुटा हुआ था। शाम को बारात के स्वागत को तैयारियां पूरी हो चुकीं थीं। लेकिन इसी बीच लड़की के पिता ने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

मोहनलालगंज के टिकरा गांव में रविवार को हुई ह्रदयविदारक घटना में 55 वर्षीय किसान सुनील द्विवेदी ने बेटी डोली उठने से पहले ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शाम को बेटी की बारात आनी थी और सुबह घर के पिछले हिस्से में बने पशुवाड़े में सुनील का शव फंदे से लटका मिला। घटना से परिवार की सारी खुशियां मातम में बदल गईं।

सुनील द्विवेदी किसानी करते थे। रविवार शाम को उनकी बेटी की बारात आनी थी। घर के सभी लोग बारात के स्वागत के लिए भंडारखाने से लेकर जनवासे की व्यवस्थाओं की तैयारी में लगे थे। सुनील करीब नौ बजे तक नहीं दिखे तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की। इस बीच घर के पीछे पशुवाड़े में कुंडे से गमछे के सहारे सुनील को फंदे पर लटका देख चीख.पुकार मच गई। आनन फानन रिश्तेदारों और घरवालों ने सुनील को फंदे से उतारा अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *