Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: पुलिस को मिली सफलता, 48 घंटे में किया गिरफ्तार…..दो को तंमचा,ज्वेलरी वह 38 हजार के साथ

 

सकलडीहा/ कमालपुर। चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी का अभियान चलाया जा रहा है। गुरूवार को सुबह सीओ अनिरूद्ध सिंह की तत्परता से धीना पुलिस ने दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये चोरों के पास से 38 हजार नगदी सहित हजारों की ज्वेलरी और तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस ने कागजी कार्रवाई के बाद न्यायालय से जेल भेज दिया है।

सकलडीहा सीओ सर्किल के धीना थाना अर्न्तगत रैथा गांव में पिछले दिनों 22 फरवरी की रात में पंडित रामअशीष चौबे के घर से हजारों की ज्वेलरी सहित नगदी चोरी हो गयी थी। घटना को लेकर धीना थाना में मुकदमा दर्ज किया गया था।

सीओ अनिरूद्ध सिंह की तत्परता से धीना एसओ अजीत सिंह ने मुखबीर की सूचना पर खजरा गांव के समीप एक स्कूल के पास से दो युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताथ में दोनों युवकों ने चोरी की घटना में शामिल होने की बात कबूल किया। चोरों के निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का चांदी की ज्वेलरी के साथ 38 हजार नगदी और एक तमंचा व जिंदा एक कारतूस बरामद किया है। पकड़े गये दोनों युवक चोरी की कई घटना में शामिल होने की बात कही।

 इस बाबत सीओ अनिरूद्ध सिंह ने बताया कि दो युवकों को चोरी के सामान व नगदी व तमंचा के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसे जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तारी टीम में एसओ धीना अजीत सिंह,एसआई सुग्रीव प्रसाद गुप्त, शिव बाबू यादव, सिपाही सुधीर सिंह और आलोक सरोज रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *