Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

आज सीएम योगी जनपदवासियों को देंगे 1821 करोड़ की सौगात, इन चार परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

गोरखपुर, पूर्वाचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर रविवार को दोपहर बाद गोरखपुर आएंगे। शाम को स्पोर्ट्स कालेज में आयोजित कार्यक्रम में 1821 करोड़ रुपये की लागत की चार प्रमुख परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इनमें खजांची फ्लाईओवर, गोड़धोइया नाला, गोरखपुर सीरजेज जोन सी भाग दो एवं भटहट-बांसस्थान मार्ग चौड़ीकरण शामिल है।

मुख्यमंत्री सोमवार की सुबह 10 से 11 बजे तक चंपा देवी पार्क में आयोजित जनपद स्तरीय सामूहिक विवाह कार्यक्रम में उपस्थित होकर जोड़ों को आशीर्वाद देंगे। समाज कल्याण विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में 1184 जोड़ों का विवाह होगा।

सामूहिक विवाह के लिए सुबह आठ बजे बुलाए गए जोड़े
जनपद स्तरीय सामूहिक विवाह कार्यक्रम के लिए पंजीकृत जोड़ों को 28 नवंबर की सुबह आठ बजे चंपा देवी पार्क बुलाया गया है। मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में सुबह 10 से 11 बजे तक उपस्थित रहेंगे। 1184 जोड़े विवाह के बंधन मे बंधेंगे। इनमें 31 मुस्लिम वर्ग से हैं। विवाह कराने के लिए 15 पंडित व एक मौलवी की व्यवस्था की गई है। पंडाल में 250 से अधिक बेदी बनाई गई है। एक पर चार जोड़ों का विवाह संपन्न होगा। जिला समाज कल्याण अधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह ने सभी पंजीकृत जोड़ों से अपील की है कि वे सुबह आठ बजे तक सामूहिक विवाह स्थल पर जरूर उपस्थित हों। शादी समारोह के बाद भोजन के लिए 15 काउंटर लगाए गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *