Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

युवती के मंगेतर को धमकाया, फोन पर युवक बोला. उससे शादी की तो जान से मार दूंगा……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। एक युवक ने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद उसे बहला.फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि युवक ने उसे नशा देकर विवाह प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर करा लिए। अब आरोपी उसे अपनी पत्नी बनाने का दबाव बना रहा है। छात्रा के घरवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी है। इस पर आरोपी ने फोन पर प्रेमिका के मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी है। युवती के घरवालों ने आरोपी युवक और आर्य समाज संस्था के प्रबंधक समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बारादरी थाना क्षेत्र की एक बस्ती निवासी युवती की मां ने आर्य समाज संस्था के प्रबंधक समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी स्नातक की छात्रा है। बिथरी थाना क्षेत्र के एक युवक ने उससे जान पहचान बढ़कर दोस्ती कर ली। वह अपने दो दोस्तों के साथ उनकी बेटी को फुसलाकर ले गया।

आरोप है कि छात्रा को नशा देकर गलत तरीके से शादी के प्रमाण पत्र बनवा लिए। इस बात की उन्हें जानकारी नहीं थी। उन्होंने बेटी की शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी, तब आरोपी ने उनकी बेटी के साथ ही होने वाले दामाद को भी फोन पर धमकी दी। कहा कि उससे शादी की तो जान से मार दूंगा। आरोपी ने छात्रा को भी धमकाया है। उसे अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता है। इससे उनकी बेटी का भविष्य खतरे में पड़ गया है। बारादरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *