Tuesday, May 14, 2024
बिहार

वह श्रद्धा की तरह मेरी बेटी को भी मार देगा…..अब बिहार में भी सामने आया लव जिहाद का मामला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बेगूसराय। श्रद्धा मर्डर केस का मामला अभी गर्म है। जिस तरह से श्रद्धा की हत्‍या उसके प्रेमी ने की, जानकर लोग कांप उठे हैं। अब बिहार के बेगूसराय जिले से एक माता.पिता अपनी अगवा बेटी का हश्र श्रद्धा की तरह होने की आशंका से सहमे हुए हैं। वे सकुशल बेटी की बरामदगी की गुहार लगा रहे हैं।

प्राइवेट शिक्षक पर लड़की के अपहरण का आरोप

मामला फुलवरिया थाने के एक गांव का है। यहां के एक गणित शिक्षक पर नाबालिग लड़की के अपहरण की एफआइआर कराई गई है। अपहरण का आरोप फुलवरिया के वार्ड संख्‍या 12 निवासी मो आमिर पर लगा है। पुलिस को दिए आवेदन में लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि 21 नवंबर की शाम पांच बजे उनकी पुत्री कैरीबाड़ी स्थित जितेंद्र कुमार के कोचिंग में पढ़ने गई थी। देर शाम तक नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई, परंतु, कहीं कुछ पता नहीं चला।

घटना के दिन से गायब है मो आमिर

कोचिंग में उसके बारे में पता किया गया तो बताया गया कि वहां नहीं आई थी। नाबालिग छात्रा के स्वजन ने बताया कि विगत तीन चार दिन पूर्व पुत्री के पास से एक मोबाइल मिला था। उसपर जितने काल थे वह प्राइवेट शिक्षक मो आमिर का ही था। आमिर के घर गए तो पता चला कि वह भी गायब है। इसलिए उन्‍हें आशंका है कि उसी ने शादी की नीयत से उसे भगाया है। आमिर से उनकी बेटी चार वर्षों से पढ़ रही थी। उसी ने इस दौरान उसे प्रेमजाल में फांसकर उसका अपहरण किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *