Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

विधायक ने दरोगा को चेताया, प्रताड़ित करने का आरोप…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सीतापुर। सिधौली से बिसवां मार्ग पर मास्टरबाग में ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के नाम पर लोगों को परेशान कर रहे दरोगा को विधायक मनीष रावत ने चेताया। कहा, लोगों को परेशान मत करिए, वाहन चेकिंग का एक समय रखिए और उसी समय वाहनों को रोकिए, प्रपत्र की जांच करिए। बाइक सवार को दौड़ाइए मत, न ही उसकी बाइक की चाबी निकालिए। इस तरह की हरकत से बाइक सवार का वाहन अनियंत्रित होकर होता है और वह गिरकर चोटिल हो जाता है।

विधायक ने दारोगा शिव बहादुर सिंह से यह भी कहा कि आपकी तमाम शिकायतें मिल चुकी हैं। इस संदर्भ में उन्होंने पुलिस क्षेत्राधिकारी सीओ यादवेंद्र यादव से भी कहा है। मामला शुक्रवार शाम छह बजे का है। सिधौली विधायक ने बताया कि वह भागवत कार्यक्रम में जा रहे थे, तभी मास्टर बाग में देखा कि दारोगा शिव बहादुर सिंह कुछ बाइक सवार लोगों को रोककर उनसे बहस कर रहे थे। जिस पर वह रुक गए और दारोगा को ट्रैफिक व्यवस्था के नाम पर राहगीरों को परेशान न करने के प्रति चेताया। विधायक मनीष रावत ने बताया कि कमलापुर थाना क्षेत्र की मास्टरबाग चौकी पर दरोगा शिव बहादुर सिंह प्रभारी है।

दरोगा पर परेशान करने का आरोपः सिधौली विधायक मनीष रावत ने बताया कि बाइक पर महिला हो या बुजुर्ग दरोगा जी हर किसी को रोकते हैं और अभिलेखों की जांच के नाम पर परेशान करते हैं। विधायक ने कहा कि बाइक से कोई अपने बुजुर्ग को बैठाकर कहीं जा रहा है या कोई महिला के साथ जा रहा है। दरोगा जी रोककर बाइक की चाबी निकाल लेते हैं। यह बाइक सवार नहीं रुका तो उसे दौड़ा लेते हैं। पुलिस चौकी प्रभारी की इस तरह की हरकतों से आसपास क्षेत्र के लोग काफी परेशान भी हैं, वह लोग उनसे विधायक कई बार शिकायत भी कर चुके हैं। दरोगा से विधायक ने कहा कि इस संदर्भ में उन्हें कई बार पहले भी शिकायतें मिली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *