Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में तेजी से चर्चा, कभी भी हो सकता है बड़ा खेला…….पूर्व विधायक मिले केंद्रीय मंत्री व अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष से, फोटो केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, कभी भी लग सकता है…….. पूर्व विधायक ने बताया शिष्टाचार…

चकिया, चंदौली। चकिया विधानसभा के सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने बीते दिनों अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से मुलाकात किया। मुलाकात का फोटो स्वंय केंद्रीय मंत्री ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। मुलाकात का फोटो जैसे ही लोग देखें उसे तेजी से शेयर करना शुरू कर दिए। चकिया में जगह जगह चर्चा होने लगा कि लगता है कि लोकसभा चुनाव से पहले खेला होगा। कभी भी सपा को झटका भी लग सकता हैं। फोटो पर पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि जनसमस्याएं के निस्तारण को लेकर केंद्रीय मंत्री व अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिला।

 

 

बतादें कि चकिया 383 हुए विधानसभा चुनाव में चकिया विधानसभा प्रत्याशी जितेंद्र कुमार एडवोकेट को समाजवादी पार्टी द्वारा घोषित किया गया था। जो समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़कर मात्र कुछ ही हजार वोटों से चुनाव हर गए थे।

बतादें कि अपना दल एस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने खुद की आईडी से पूर्व विधायक समाजवादी पार्टी के नेता जितेंद्र कुमार एडवोकेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। यह तस्वीर शेयर होते ही पार्टी सहित नगर व क्षेत्र में हलचल की स्थिति बन गई। वही राजनीतिक लोग यह गुड़ा गणित लगाने में जुट गए हैं कि कभी भी बड़ा खेला हो सकता है। यही नहीं समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगने की राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं उठने लगी हैं।

वहीं पूर्व विधायक व समाजवादी पार्टी के नेता जितेंद्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि क्षेत्र में दौरा के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल जी से शिष्टाचार मुलाकात हुई थी। विपक्षी लोग तस्वीर को शेयर करके गलत साबित करने में लगे हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी का मेरे द्वारा सम्मान किया जा रहा है और हमेशा किया जाएगा। कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी से मेरा आस्था व विश्वास पूर्ण रूप से है। पार्टी को नित्य आगे बढ़ाने में मेरा पूरा योगदान है और रहेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *