Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पांच बच्चों के पिता ने कोल्डड्रिंक पिलाने के बहाने बच्ची से की छेड़खानी, पुलिस ने भेजा जेल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। कोल्ड्रड्रिंक पिलाने के बहाने बालिका को अपने साथ ले गए अधेड़ ने छेड़खानी की। शोर मचाने पर आरोपित ने छोड़ा तो घर आकर मां को घटना की जानकारी दी। गुलरिहा थाना पुलिस ने छेड़खानी व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर शुक्रवार की सुबह कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

ये है मामलाः महराजगंज जिले के श्यामदेउरवां थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला का मायका गुलरिहा क्षेत्र में है। उसकी 10 वर्षीय बेटी ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती है। रात में मामा के घर के पास खेल रही थी। गांव का नसरुद्दीन उर्फ नसरू कोल्डड्रिंक पिलाने के बहाने बालिका को अपने साथ गांव के बाहर खेत में ले गया और अश्लील हरकत करने लगा।

शोर मचाने पर फरार हुआ आरोपितः शोर मचाने पर छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर स्वजन के साथ ही गांव के लोगों ने आरोपिता की तलाश शुरु कर दी। डायल 112 पर सूचना देने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई का भरोसा देकर गांव के लोगों को शांत कराया। सुबह आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गुलरिहा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दुष्कर्म के आरोपित को भेजा जेलः महिला से दुष्कर्म करने के आरोपित को चिलुआताल पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। सीओ कैंपियरगंज अजय सिंह ने बताया कि सहजनवां के सेमरडाड़ी निवासी अजय यादव के खिलाफ महिला ने 30 अप्रैल को चिलुआताल थाना में दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था। सुबह आरोपित को सिंहोरवा चौराहा के पास गिरफ्तार किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *